फ़रवरी साल 2018 में बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के दुखद निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया था । ये कहने वाली बात नहीं है लेकिन श्रीदेवी के जाने से उनका परिवार, पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर बेहद अकेले हो गए । लेकिन इस दुख से उबरते हुए उन्होंने एक दूसरे को संभाला और समय के साथ आगे बढ़े । 20 जुलाई को जाह्नवी कपूर ने अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरूआत की और बॉलीवुड में कदम रखा । लेकिन इस दौरान भी जाह्नवी ने हर पल अपनी मां को याद किया । आज जबकि श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है, ऐसे में जाह्नवी को अपनी मां बेहद याद आईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां को एक पुरानी यानी थ्रोबैक फ़ोटो पोस्ट कर याद किया ।

'मॉम' श्रीदेवी के जन्मदिन पर इस फ़ोटो के साथ इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी के 55वें जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने अपने बचपन का फ़ोटो पोस्ट किया

श्रीदेवी के 55वें जन्मदिन पर, जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी व पापा के साथ अपने बचपन की तस्वीर को शेयर किया जिसमें जाह्नवी अपनी मां की गोद में नजर आ रही है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए हालांकि जाह्नवी ने कुछ लिखा नहीं है, लेकिन तस्वीर शेयर करने के पीछे की भावनाएं साफ तौर पर झलक रही हैं । जाह्नवी ने अपनी पहली फ़िल्म, धड़क के प्रमोशन में हर जगह अपनी मां का नाम लिया और बताया कि उन्होंने श्रीदेवी से कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा ली है ।

यह भी पढ़ें : “श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क को देखा” – बोनी कपूर

गौरतलब है कि, जाह्नवी ने करण जौहर की फ़िल्म धड़क से अपना बॉ्लीवुड डेब्यू किया । ईशांत खट्टर और जाह्नवी की जोड़ी को धड़क में खूब पसंद किया गया । इसके बाद जाह्नवी को करण की दूसरी फ़िल्म तख्त के लिए भी साइन किया गया । यह एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जिसे धर्मा प्रोडक्शसं द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म में जाह्नवी के अलावा करीना कपूर खा, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit B'DAY SPL: जब माधुरी दीक्षित की शादी में बेटी जाह्नवी व बोनी कपूर के साथ पहुंची थी श्रीदेवी