गर्वित पिता बोनी कपूर इस बात से फ़ूले नहीं समा रहे हैं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क अब जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है । “मुझे विशेष रूप से गर्व इस बात का है कि मेरी बेटी स्क्रीन पर अपनी मां (शानदार श्रीदेवी) की कॉपी बनकर एंट्री नहीं ले रही है, हालांकि वह खुद की एक अलग पहचान बना रही है । जाह्नवी ने एक्टिंग में खुद की स्टाइल को चुना है । यहां तक की दुबई (जहां श्रीदेवी का देहांत हुआ था) जाने से ठीक पहले हमने धड़क को शुरूआती अवस्था में देखा था । श्री इस बात को जानकर काफ़ी राहत महसूस कर रही थी कि, जाह्नवी की एक्टिंग शैली उनसे प्रभावित नहीं थी ।” बोनी कपूर ने बताया ।

“श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क को देखा” – बोनी कपूर

जाह्नवी कपूर को हिंदी सिनेमा का अच्छा ज्ञान

महान अभिनेत्री श्रीदेवी का प्रभाव जाह्नवी में प्रचुर मात्रा में है । “मैंने इस बात का ध्यान रखा है कि मेरी बेटियां भारत और विदेश की क्लासिक फ़िल्मों के बारें में अच्छी तरह अवगत हो । जाह्नवी को दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और सिनेमा के बारें में अच्छा ज्ञान है । वह नूतन, मीना कुमारी, नर्गिस, वहीदा रहमान और श्रीदेवी की फ़िल्मों के बारें में बात कर सकती है । जब जाह्नवी ने एक हिंदी टीवी चैनल को एक इंटरव्यू दिया तो इंटरव्यू लेने वाला भी उसके सिनेमा के ज्ञान से काफ़ी प्रभावित हो गया था । उसे लगा कि वह सिर्फ़ नाम ही ले रही है । लेकिन उसे पता था कि वह किसके बारें में क्या बात कर रही थी ।”

यह भी पढ़ें : बोनी कपूर अब इस तरह देंगे अपनी पत्नी श्रीदेवी की यादों को सम्मान

श्रीदेवी ने मॉम फ़िल्म के लिए सभी बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड्स जीते । और इस पर इमोशनल होते हुए बोनी कपूर कहते हैं कि, ''काश ये सब उनकी मौजूदगी में होता ।''