रोमांच और बदले के मनोरम इतिहास में प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ड्रामा-थ्रिलरजलसा के ट्रेलर लांच किया । दो बेहतरीन अभिनेताओं, विद्या बालन और शेफाली शाह के शानदार संयोजन से सुर्खियों में बनी यह फिल्म मानवीय भावनाओं की एक मनोरंजक कहानी को दर्शाती है। ‘जलसा -सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्मित है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव ,सूर्या काशीभटला और शफीन पटेल जैसे कलाकारों का एक अद्भुत मिश्रण है।

Jalsa Trailer: विद्या बालन और शेफाली शाह की अमेजॉन ऑरिजिनल जलसा के ट्रेलर में दिखी रहस्य, सच्चाई और छल की अनूठी झलक

विद्या बालन और शेफाली शाह की जलसा

जलसा का मनोरंजक ट्रेलर हमें दो प्रमुख पात्रों - माया (विद्या बालन) और रुख्शाना (शेफाली शाह) से परिचित कराता है, एक ऐसी दुनिया जिसके चारों ओर अराजकता,रहस्य,झूठ, सच्चाई ,छल है और एक जीवन बदलने वाली घटना जो उनके आसपास की दुनिया को हिला देती है। इसके बाद छुटकारे और बदले का द्वंद्व है। एक रोचक स्टोरीलाइन और शानदार अभिनय के साथ 'जलसा' आपको और मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने कहा- “जलसा एक थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म विद्या, शेफाली और बाकी कलाकारों द्वारा दमदार और भावनात्मक अभिनय के साथ रहस्यों, सच्चाई, विडंबनाओं की एक सम्मोहक कहानी देने का प्रयास करती है। मेरा प्रयास एक ऐसी फिल्म बनाने का है जो आकर्षक हो और दर्शकों के साथ कनेक्ट भी हो । मैं अपने निर्माताओं, टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया के विक्रम मल्होत्रा का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने जलसा को ग्लोबल ऑडियंस तक ले जाने में सक्षम बनाने के लिए मेरे विजन के साथ-साथ प्राइम वीडियो पर विश्वास किया और मुझे उम्मीद है कि फिल्म उनके साथ जुड़ने में सफल होगी ।

विद्या बालन ने कहा- “मैं जो भी फिल्म करती हूं, मेरी कोशिश एक नई कहानी बताने और अब तक निभाए गए किरदारों से अलग बनने की होती है, और जलसा इन बातों पर खरा उतरा विद्या बालन ने कहा, जो फिल्म में एक पत्रकार माया मेनन की भूमिका निभा रही हैं। जलसा ने मुझे एक मिश्रित भूमिका को जीने का मौका दिया और एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए ,बहुत ही चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है। सुरेश के साथ फिर से एक ऐसी फिल्म में काम करना जो हमारे पिछले प्रोजेक्ट - तुम्हारी सुलु से अलग और बहुत रोमांचक थी। यह तीसरी बार है जब मैंने अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ काम किया है और मेरा अनुभव असाधारण रहा है, जैसा कि पहली दो फिल्मों के साथ था। जब 18 मार्च को जलसा रिलीज होगी तो मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लोगों द्वारा जलसा देखने का इंतजार नहीं कर सकती। अनुभवी अभिनेताओं ,विशेष रूप से शेफाली शाह के साथ काम करना, मेरे लिए एक आकर्षण रहा है ।”

अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा- “कुछ कहानियाँ हैं, जिसका आप हिस्सा नहीं बन सकते, जलसा मेरे लिए ऐसा ही एक अनुभव था। मेरे हाल ही की अभिनीत छवियों के विपरीत, जलसा में रुखशाना के रूप में मेरी भूमिका पूरी तरह से विपरीत है। हालाँकि, एक माँ की कमजोरियाँ और दुविधाएँ किसी भी अन्य साधारण व्यक्ति की तरह होती हैं और इस पात्र के माध्यम से जीना एक कलाकार के रूप में वास्तव में संतोषजनक रहा है। यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि हमारी कड़ी मेहनत इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों तक एक साथ पहुंचेगी और मुझे यकीन है कि ‘जलसा’ उनके साथ अपना जुड़ाव बनाएगी ।”

जलसा अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, विद्या बालन और प्राइम वीडियो के बीच तीसरी साझेदारी है, जलसा प्राइम वीडियो और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के बीच की साझेदारी में शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी, राम सेतु और बेहद लोकप्रिय अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद,जैसे प्रसिद्ध कंटेंट से एक कदम आगे है। सुरेश त्रिवेणी इससे पहले दर्शकों की पसंदीदा 'तुम्हारी सुलु' के लिए विद्या बालन के साथ काम कर चुके हैं और अब यही जोड़ी अपनी दूसरी फिल्म के साथ आ रही है। पहली बार दो दमदार कलाकार- विद्या बालन और शेफाली शाह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 18 मार्च को जलसा का अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर भारत व दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में ग्लोबल प्रीमियर होगा ।