जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो आज भी अपने स्टाइल और अंदाज से सभी का दील जीत लेते हैं । जैकी श्रॉफ ने अपने पूरे करियर में कई प्रसिद्ध भूमिकाएं निभाई हैं । लेकिन फिल्म राम लखन का उनका किरदार बेहद यादगार और मश्हूर हैं । इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया और राखी गुलज़ार के साथ अभिनय किया था । यह फिल्म 1989 में रिलीज़ हुई थी और सुभाष घई द्वारा निर्देशित और निर्मित हैं । आज 27 जनवरी 2023 को इस फिल्म के 34 साल पूरे हो गए हैं ।

bfbc5a91-b17a-40d4-abdb-cd927ed365b9

जैकी श्रॉफ ने सेलिब्रेट किया राम लखन का 34वां साल

इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए लेजेन्ड्री एक्टर जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म राम लखन की शूटिंग के समय की एक तस्वीर शेयर की । इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#RamLakhan के 34 साल ❤️@subhashghail @anilskapoor @madhuridixitnene @dimplekapadia_”

इस थ्रोबैक पिक्चर में जैकी के साथ अनिल कपूर, डिंपल कपाड़िया, माधुरी दीक्षित और सुभाष घई के साथ पोज देते देख जा सकता हैं ।

बता दें राम लखन एक कल्ट फिल्म है जिसे आज भी लोगों का खूब सारा प्यार और सम्मान मिलता है। इस फिल्म में बड़े भाई और एक साहसी पुलिस अधिकारी के रूप में जैकी श्रॉफ की भूमिका आज भी कई यंग एक्टर्स के लिए एक मिसाल के तौर पर काम करती है ।