महामारी के दौरान निस्वार्थ भाव से हर ज़रूरतमंद लोगों की मदद करके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब लोगों के लिए रियल लाइफ़ हीरो बन चुके हैं । महामारी से लोगों की मदद करने का सिलसिला सोनू सूद ने अभी तक जारी रखा और आगे भी जारी रखेंगे । सोनू की इस नेक दरियादिली को देख भारत के 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर एक कलाकार ने 7 टन रंगोली पाउडर से सोनू सूद की 87,000 वर्ग फीट बड़ी तस्वीर बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया ।

b815c7cb-4bbb-46ae-a4d8-501c1df407eb

सोनू सूद की रंगोली 

गणतंत्र दिवस समारोह के उपलक्ष्य में महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में अभिनेता के फ़ैन और कलाकार विपुल श्रीपाद मिराजकर ने सार्वजनिक पार्क में 7 टन से अधिक रंगोली पाउडर का उपयोग करके इस आश्चर्यजनक चित्र को बनाने में कुछ दिन लगे । स्भारतीय ध्वज के सामने सेट किया गया 87,000 वर्ग फुट का चित्र 7 टन रंगोली रंग से बनाया गया।

कला के काम से अभिभूत, अभिनेता ने कहा, “मेरे पास शब्द नहीं हैं । मैं इस प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं । मैं कृतज्ञता से भरा हुआ हूं ।

रंगोली अब हर दिन हजारों दर्शकों को आकर्षित कर रही है । अपनी सूद चैरिटी फाउंडेशन के माध्यम से अभिनेता ने प्रवासियों को लॉकडाउन के दौरान घर तक पहुंचने में मदद करने के साथ शुरू हुआ काम और अब यह सार्वजनिक स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में कई प्रयासों में है ।