ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य, प्रोड्यूसर विमल लाहोटी और नुसरत भरूचा ने अनाथालय की बच्चों के साथ गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट किया । इन बच्चों के लिए आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अभिनीत फिल्म ड्रीम गर्ल की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई अनाथालय में । 

2e386520-5c0f-45f0-bf15-5714ff129a9b

राज शांडिल्य और नुसरत भरूचा ने अनाथालय के बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया रिपब्लिक डे 

इस दौरान ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर विमल लाहोटी ने बच्चों को स्वेटर बांटे और स्पेशल स्नैक्स भी परोसे । निर्देशक राज शांडिल्य ने दीवाली में अपनी पिछली यात्रा के दौरान इन वंचित बच्चों से वादा किया था कि वह उन्हें फिल्म ड्रीम गर्ल दिखाएंगे और उन्हें फिल्म के अभिनेताओं से भी मिलवाएंगे । वह अपने वादे पर खरे उतरे और प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत भरुचा थीं इन बच्चों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं । 

19426ebe-5b7c-43c8-a1b8-4b847e9da04c

नुसरत ने फिल्म के मशहूर गानेराधे राधेपर डांस किया, बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक की और उन्हें ऑटोग्राफ देते भी देखा गया । निर्देशक राज शांडिल्य ने अपनी सुरीली आवाज में बच्चों के लिए कुछ गीत गाए।  

0328340e-b963-4fe9-b7de-67492ee3e6b6

ड्रीम गर्ल की पूरी टीम ने गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए केक काटा और इस पल को सभी ने खूब सराहा । अंत में, बच्चों को तब सरप्राइज दिया गया जब आयुष्मान खुराना और गुरु रंधावा ने वीडियो कॉल पर आकर बच्चों का अभिवादन किया । बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । जब निर्देशक और अभिनेत्री बच्चों को विदा करने वाले थे तब उन्होंने धन्यवाद देने के लिए एक दिल को छू लेने वाला गीत गाया ।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ड्रीम गर्ल का जल्द ही सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 होगा जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता विमल लाहोटी ने वादा किया है कि सीक्वल में अधिक मजेदार तत्व होंगे । निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता विमल लाहोटी ने सुनिश्चित किया कि वे बच्चों के लिए इस तरह की स्क्रीनिंग करते रहेंगे और बच्चे भी जल्द ही उन्हें देखने की उम्मीद कर रहे हैं ।