कोरोना लॉकडाउन से प्रभावित प्रवासी मजदूरों को ससुरक्षित उनके घर पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करने वाले सोनू सूद के नेक काम की हर जगह सराहना हो रही है लेकिन कुछ लोगों ने उन पर सियायत शुरु कर दी है । शिवसेना के संजय राउत ने सोनू सूद पर तंज कसते हुए उन्हें ‘महात्मा सूद’ कह दिया था । प्रवासी मजदूरों की परेशानियों को लेकर रविवार की शाम सोनू सूद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मिले । इस मुलाकात के बाद सोनू ने मुझसे एक्सक्लूसीव बात की जिसमें उन्होंने बताया कि, उनकी यह मुलाकात काफ़ी अच्छी रही ।

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद का राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

सोनू सूद को राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं

अंदरुनी सूत्रों के अनुसार शिवसेना चाहती है कि सोनू उनकी राजनीतिक पार्टी ज्वाइन कर ले । हालांकि सोनू ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है । सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग के बाद सोनू ने कहा, “हमने बस सामान्य मुद्दों पर चर्चा की । प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए उन्होंने मुझे सराहा । उन्होंने मुझे ऑफ़र दिया है कि यदि मुझे कोई मदद की आवश्यकता हो तो मैंने उन्हें बेझिझक कॉल कर सकता हूं ।”

यह भी पढ़ें : प्रवासी मजदूरों की कठिनाइयों को लेकर सोनू सूद ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मुलाकात की

भले ही सोनू ने इस मीटिंग के बारें में और कोई डिटेल नहीं दी हो लेकिन इतना तो तय है कि आने वाले समय में उनकी सीएम के साथ और भी मीटिंग्स संभव है ।