बॉलीवुड अभिनेता  ईशान खट्टर और एमटीवी हसल 2.0  के विजेता रैपर एमसी स्क्वायर की जुगलबंदी जल्द ही फुटबॉल के प्रेमियों के लिए एक सौगात लेकर आ रही है । जी हाँ , जैसा की हम सभी जानते है कि एमटीवी हसल 2.0 के शुरू होने के बाद से ही ईशान खट्टर लगातार एमसी स्क्वायर का समर्थन करते रहे है , जिसके चलते अब एक रैप म्यूजिक वीडियो के माध्यम से लोगों सामने आने वाला है ।  इस रैप म्यूजिक वीडियो में ईशान और एमसी स्क्वायर दोनों का लुक देखने लायक है ।  

ca2e6dfb-0109-411e-94f9-96c9b5731a28

ईशान खट्टर और एमसी स्क्वायर

ईशान खट्टर का कहना है किएमसी स्क्वायर एक अद्भुत प्रतिभावान कलाकार है और मुझे बेहद ख़ुशी है की उसके संगीतमय यात्रा में मैं सहयोग किया ।  वह जितने अच्छे कलाकार है उतने ही बेहतरीन इंसान भी है उनके साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया । सच मानिये विश्व कप की ऊर्जा इतनी पावरफुल है जिसका एहसास आपको म्यूजिक वीडियो के माध्यम से नजर आएगा ।

दोनों ने फीफा विश्व कप कतर 2022 के लिए सहयोग किया है जो वर्तमान में एमटीवी एचडी, स्पोर्ट्स 18 - 1 एसडी और एचडी और जिओसिनेमा पर प्रसारित हो रहा है और ऐसा लगता है कि वे यहां एक साथ धमाका करने के लिए हैं । यह कहना गलत नहीं होगा कि की फुटबॉल देखने से लेकर म्यूजिक वीडियो में जलवा बिखेरने तक ईशान पर फीफा का  खुमार छाया हुआ है ।

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)