बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीमिंग शुरू करेगी ।

मूविंग इन विन मलाइका के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने किया अपने सबसे बड़े डर का खुलासा

मलाइका अरोड़ा का डिजीटल डेब्यो मूविंग इन विन मलाइका

सीरीज के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा की ताकत, कमजोरियों और डर के बारे में बात की गई है । ऐसे में खुलकल बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने शो में बताया कि कैसे वह एक-एक करके अपने डर पर काबू पाने की कोशिश करती है ।

अपनी मैनेजर एकता के साथ बातचीत में, जहां वह पूछती हैं कि क्या मलाइका अभिनय के डर के कारण किसी फिल्म की स्क्रिप्ट को टाल रही थीं, जिसपर मलाइका कहती हैं, “मैं चकमा नहीं दे रही हूंमुझे बस यकीन नहीं है । ईमानदारी से, अभिनय का डर नहीं है, बल्कि मुझे डायलॉग्स को बोलने में असुविधा महसूस होती है । लोगों के सामने खड़े होना और वास्तव में डायलॉग्स के साथ भावनाओं को लेकर सहज होना कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैं हमेशा थोड़ी डरी हुई रही हूं। मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हो जाती हूं...इसलिए शायद  मैं इससे दूर भागती हूं ।

मलाइका आगे कहती हैं,  “इतने सालों में बहुत सारी स्क्रिप्ट्स आई हैं जिन्हें मैंने देखा और पढ़ा है लेकिन कहीं न कहीं मैं हमेशा दूर ही रही । खैर, यह मेरा एक और डर है । स्कूल में भी, जब मुझे कुछ रटना होता था और सार्वजनिक रूप से कहना होता था तो मुझे घबराहट होती थी । मुझे लगता था कि यह सबसे कठिन काम है । मुझे लगा कि मुझ पर इतना दबाव है कि इससे मुझे बहुत बेचैनी होगी । अगर मुझे कुछ सीखना होता तो मैं न तो खा सकती थी, न सो सकती थी और न ही कुछ कर सकती थी । इसलिए मेरा यह डर हमेशा से बना हुआ है ।

तो जानने के लिए कि क्या मलाइका अपने डर पर काबू पाने और अप्रत्याशित करने में सक्षम होगी, देखें हॉटस्टार स्पेशल्स मूविंग इन विन मलाइका, जिसकी स्ट्रीमिंग अब डिज्नी+हॉटस्टार पर हो रही है ।