विद्युत जामवाल ने अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन अपने डाई हार्ड फैन्स के साथ किया । विद्युत ने जुहू में चिन चिन चू में अपने सुपरफैन्स के साथ मुलाकात की और उनके लिए अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के तौर पर दावत आयोजित की । विद्युत जामवाल के इन डाई हार्ड फ़ैंस में से एक ने जहां उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में अभिनेता के नाम का टैटू करवाया था और एक सिर्फ अभिनेता से मिलने के लिए पानीपत से साइकिल चला कर मुंबई पहुंचे थे । विद्युत जामवाल के पूर्व जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से ये डाई हार्ड प्रशंसक पहुंचे थे । विद्युत जामवाल ने समारोह में सभी प्रशंसकों और मीडिया के लिए एक विशेष दावत की व्यवस्था की थी ।

१

विद्युत जामवाल ने फ़ैंस के साथ सेलिब्रेट किया अपना प्री बर्थडे

इवेंट के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा, “इस परिवार से मुझे जो प्यार और समर्पण मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, ये मुझे बहुत ताकत देते हैं । मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था क्योंकि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया है । मुझे प्यार करने वाले लोग पसंद हैं जो मुझसे प्यार करते हैं । इन लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए मेरे नाम का टैटू बनवाया और मुझसे मिलने के लिए 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर आए, इसलिए मैं कुछ देना चाहता था और उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहता था ।

9b6b0484-1b9a-42c8-b052-7328bfece437

साहसी अभिनेता ने अक्सर अपने चाहने वालों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं, अपनी प्रशिक्षण यात्रा को दिखाते हुए, उन्होंने फैन के साथ कार चला कर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार दिखाया है । अभिनेता को वास्तव में सबसे समर्पित और वफादार प्रशंसक का आशीर्वाद प्राप्त है जो कोई भी अभिनेता उम्मीद कर सकता है।

afa3cded-7a37-426e-8a97-ba8e198e4f87