ईशा तलवार को उनके लेटेस्ट शो, सास बहू और फ्लेमिंगो में उनके राजस्थानी लुक के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है । अभिनेत्री ने खुलासा किया कि सही लुक पाने के लिए उनका मुख्य संदर्भ 1993 की क्लासिक फिल्म रुदाली थी। जिसमें डिंपल कपाड़िया लीड में थीं। शो में उनका लुक न केवल उनका संदर्भ था, बल्कि उनके द्वारा किए गए एक शूट के लिए डिंपल कपाड़िया के हूबहू लुक को फिर से रीक्रिएट के लिए भी प्रेरित किया। ईशा के लिए, डिंपल के लुक को अपनाना एक सम्मान की बात थी, जबकि उन्होंने खुद दिग्गज अभिनेत्री के साथ उनके शो सास बहु और फ्लेमिंगो स्क्रीन स्पेस साझा किया था ।

ईशा तलवार ने 1993 की क्लासिक फिल्म रुदाली से अपनी को-स्टार डिंपल कपाड़िया का आइकॉनिक लुक किया रीक्रिएट

ईशा तलवार ने डिंपल कपाड़िया का लुक किया रीक्रिएट

ईशा कहती हैं, “कहानी राजस्थान पर आधारित है और इसलिए मेरे किरदार, बड़ी बहू का एक खास तरह का पहनावा है। सही लुक पाने लिए, मेरे संदर्भ का मुख्य स्रोत रुदाली में डिंपल मैम का लुक था। शो के, में डिंपल मैम के लुक को फिर से रीक्रिएट करना चाहती थी। मैंने अपने शोध के लिए फिल्म रुदाली को दोबारा देखा और फिर क्या ही कहना था मैं खुद दिग्गज डिंपल मैम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही थी। यह न केवल एक सम्मान था, बल्कि ज़बरदस्त भी था और निश्चित रूप से, मैं एक ही समय में समान रूप से हैरत में भी थी ।”

सीरीज़ एक क्राइम ड्रामा है जो कोकीन बनाने वाली रानी कोऑपरेटिव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हस्तशिल्प और जड़ी-बूटियाँ बनाने का दिखावा करती है। सीरीज़ में राधिका मदान, अंगिरा धर, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ईशा बिजली उर्फ बड़ी बहू का किरदार निभा रही हैं। यह शो डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहा है ।