फिल्म इंडस्ट्री का दूसरा नाम ग्लैमर वर्ल्ड है, जिसकी चकाचौंध देखकर कोई भी खींचा चला आता है । कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए अच्छी-खासी नौकरी तक को ठुकरा दिया  है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी IPS अधिकारी से मिलवाने जा रहे हैं जो ऑफिसर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं । हम जिस IPS अधिकारी की बात कर रहे हैं वो हैं आईपीएस सिमाला प्रसाद । सिमाला प्रसाद मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं । इस वक्त सिमाला प्रसाद जो रियल में सुपरकॉप हैं वो सच्ची घटनाओं पर आधारित पुलिस ड्रामा फिल्म द नर्मदा स्टोरी  को लेकर चर्चा में हैं । रघुबीर यादव, मुकेश तिवारी, अंजलि पाटिल स्टारर फिल्म द नर्मदा स्टोरी में एमपी कैडर की आईपीएस अधिकारी सिमाला प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

रियल IPS ऑफिसर सिमाला प्रसाद सस्पेंस थ्रिलर कॉप ड्रामा फ़िल्म द नर्मदा स्टोरी में बनेंगी रील-लाइफ सुपरकॉप

रियल IPS अधिकारी सिमाला प्रसाद फ़िल्म में बनी सुपरकॉप  

वैसे तो बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी फिल्में बनी हैं जिनमें स्टार्स सुपरकॉप के किरदार में नजर आ चुके हैं। लेकिन अब एक असली सुपरकॉप फिल्मी दुनिया में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने आ रही हैं । इस फिल्म में सिमाला प्रसाद जांच अधिकारी की भूमिका निभा में दिखेंगी । मध्य प्रदेश में शूट हुई इस फिल्म का निर्देशन जैगम इमाम ने किया है जिन्होंने अलिफ़ और नक्कश जैसी अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्में बनाई हैं ।

फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, द नर्मदा स्टोरी बॉलीवुड की लार्जर दैन-लाइफ मसाला फिल्मों के चलन को उलटते हुए, पुलिस बल के वास्तविक अनुभवों पर आधारित एक मनोरंजक सस्पेंस थ्रिलर का वादा करती है । ऐसे में फिल्म में रियल सुपरकॉप को देखने के लिए फैंस खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं ।

हालांकि आपको बता दें कि सिमाला प्रसाद की ये कोई पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले भी वह जैगम इमाम की फिल्म अलिफ़ में शम्मी का किरदार निभा चुकी हैं। जिसे 2016 के क्वींसलैंड के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था और बाद में 2017 में रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा उन्होंने साल 2019 में रिलीज हुई जैगम इमाम की फिल्म 'नक्कश' में भी काम किया है। जिसमें उनकी एक्टिंग से लोकर उनकी खूबसूरती तक पर फैंस फिदा हो गए थे।