चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।  इस पोस्टर ने फैन्स और दर्शकों की एक्साइटमेंट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है, क्योंकि उन्हें फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक बिल्कुल ही नए अवतार में देखने का मौका मिलने वाला है। फैंस और दर्शकों दोनों की कल्पना को नई उड़ान देते हुए, कार्तिक आर्यन कोलंगोटमें दिखाने वाला पोस्टर इस साल का सबसे चर्चित और विजुअल ट्रीट बन गया है। पहला पोस्टर सामने आने के बाद, एक्साइटमेंट अपने चरम पर पहुंच गया है। इसके बाद फैंस और दर्शक और ज्यादा सरप्राइजेस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस उत्सुकता को बनाए रखने के लिए, मेकर्स  ने चंदू चैंपियन से दूसरा और सबसे बड़ा पोस्टर जारी करके सभी को सरप्राइस कर दिया है।

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन ने बॉक्सर के रूप में ट्रांसफॉर्म होने के लिए 40% बॉडी फैट को घटाकर किया 7% ; डेडिकेशन के साथ हासिल किया ऑथेंटिक रेसलर की फिजिक पाने लक्ष्य

चंदू चैंपियन के दूसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन

पहले जबरदस्त पोस्टर के बाद, फैंस और भी ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे। अब, कार्तिक आर्यन के बॉक्सर के किरदार के सामने आने से हलचल मचना तय है, जिसमें उनकी बेहतरीन बॉडी साफ देखी जा सकती है। 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन की कमिटमेंट और कोशिश उनके कमाल के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में साफ देखी जा सकती है। शुरू से ही, कार्तिक आर्यन और कबीर खान दोनों ने फिल्म में किरदार के लिए एक ऑथेंटिक रेसलर की फिजिक का लक्ष्य रखा था, और दूसरे पोस्टर में उस विजन को साफ देखा जा सकता है।

कार्तिक आर्यन का चंदू चैंपियन में अपने किरदार के लिए 40% बॉडी फैट से लेकर 7% तक का सफर तय किया। यह चीज उनकी डेडीकेशन और कड़ी मेहनत को दर्शाता है। उन्होंने बिना किसी शॉर्टकट या आर्टिफिशियल तरीकों के यह सब हासिल किया है। लोगों को अभी भी फिल्म रैप का वह वीडियो याद होगा, जिसमें कार्तिक 14 महीने बाद रसमलाई का लुत्फ़ उठाते नज़र आए थे। उनके डेडीकेशन ने कमिटेड परफॉर्मेंस और शानदार कहानी कहने के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है।

14 जून, 2024 को अपने कैलेंडर पर मार्क कर लीजिए, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के सहयोग से बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' स्क्रीन पर आने वाली है। दुनिया भर में इसकी जबरदस्त कहानी और बेहतरीन परफॉर्मेंस से रोमांचित होने के लिए तैयार हो जाइए।