इंतजार खत्म हुआ क्योंकि रोहित सराफ अभिनीत फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो गया है। नेशनल क्रश एक और दिल छू लेने वाली रोमांटिक-कॉम के साथ वापस आ गए हैं। टीज़र में रोहित और उनके को-स्टार के बीच प्यारी लव स्टोरी और दोस्ती की एक आदर्श झलक मिलती है। फिल्म में उनकी जोड़ी पश्मीना रोशन के साथ नजर आएगी, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्टर ने टीज़र को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और अपने फैंस को अपनी रोमांटिक-कॉम के बारे में उत्साहित किया।

मॉर्डन लव स्टोरी के साथ आई इश्क विश्क रिबाउंड ; रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान स्टारर का टीज़र आउट

इश्क विश्क रिबाउंड का टीज़र आउट

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की शानदार केमिस्ट्री को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इश्क विश्क रिबाउंड के अलावा, रोहित सराफ के पास पाइपलाइन में बेमेल 3 भी है, जिसमें वह प्राजक्ता कोली के साथ ऋषि शेखावत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। थिएट्रिकल फ्रंट पर, एक्टर सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी नामक एक और रोमांटिक-कॉम के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह वरुण धवन, सान्या मल्होत्रा और जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।