कई साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड के सबसे फ़ेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फ़ाइनली 21 फ़रवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं । दोनों ने आनंद कारज रीति-रिवाज से गोवा में परिवारजनों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शाई रचाई । रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले रकुल और जैकी ने सिख धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और फिर सिंधी धर्म के तहत शादी हुई । शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी वेडिंग पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, “अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए । अब हम दोनों भगनानी हैं ।

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ; बॉलीवुड ट्रेंड को फ़ोलो करते हुए चुना पेस्टल शेड का वेडिंग लहंगा ; वायरल हुईं इनसाइड वेडिंग तस्वीरें

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की इनसाइड वेडिंग तस्वीरें

रकुल प्रीत ने जहां हल्के गुलाबी रंग का डिज़ाइनर लहंगा पहना वहीं जैकी भगनानी ने लाइट शेड की शेरवानी पहनी । रकुल प्रीत की वेडिंग ड्रेस को फ़ेमस फ़ैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी ने डिज़ाइन किया । रकुल ने अपनी शादी में पेस्टल शेड का फ्लोरल डिज़ाइन वाला नेट का लहंगा पहना । रकुल की ओढ़नी ट्रडिशनल की जगह मॉर्डन मोटिफ्स से ही सजी थी । इससे दुपट्टा खूबसूरत और ईज टू कैरी बन गया । इसके अलावा रकुल ने ज्वेलरी में भारी-भरकम पोल्की चोकर नेकलेस पहना था । उनके डैंगलर्स और मांगटीका भी हार से मैच करते डिजाइन के ही थे । अपने हाथों में रकुल चूड़ियों के साथ ही कंगन और कलीरे पहनी दिखाई दीं । एक्ट्रेस के बाल ट्रडिशनल बन में स्टाइल्ड थे । वहीं उनका मेकअप ब्राइडल जरूर था, लेकिन इसे पूरी तरह से नैचरल टोन का रखा गया था ।

adcf3d78-36fa-430c-a3c7-34d3bf29be63

जैकी भगनानी ने आइवरी पेस्टल-पिंक कलर की शेरवानी पहनी । जिसे उन्होंने मैचिंग स्टोल और पगड़ी के साथ पेयर किया ।

bbfaa17c-8594-4d1e-b134-5ad8e41de6da

शादी के बाद रकुल और जैकी ने बाहर आकर पैपराजी को भी पोज दिए और उनका धन्यवाद किया । तभी पैपराजी ने रकुल को मेम की जगह भाभी कहकर बुलाया और ये सुनकर रकुल शरमा गई ।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)

रकुल और जैकी डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारें शरीक हुए जिसमें शामिल हैंअक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ़, आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप, वरुण धवन-नताशा दलाल, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, भूमि पेडनेकर और अनन्य पांडे समेत कई फ़िल्मी सितारें शामिल हुए ।

सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी की ड्रीम वेडिंग की इंसाइड तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं ।