दर्शकों को बेहद प्यारी और कनेक्ट करने वाली कहानी से रूबरू कराते हुए, टीवीएफ (द वायरल फीवर) गुल्लक ने वास्तव में दर्शकों के दिलों को छुआ है । इस शो में एक मिडिल क्लास फैमिली के जीवन की छोटी-छोटी बारीकियों को खूबसूरती से पेश किया गया । अपने इस खूबसूरत शो के जरिए टीवीएफ सच मुच लोगों के इमोशन्स को छूने में कामयाब हुआ । वहीं इसके अब तक तीन सीजन आएं है और हर एक को दर्शकों का प्यार मिला । अब इसके चौथे सीजन को लेकर एक एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है। खबर है कि गुल्लक के चौथे सीज़न की शूटिंग पूरी हो चुकी है ।

जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर स्टारर TVF की वेब सीरीज गुल्लक सीजन 4 के लिए इंतज़ार ख़त्म ; मेकर्स ने पूरी की शूटिंग

जल्द आएगा गुल्लक का सीजन 4

टीवीएफ के गुल्लक ने वास्तव में अपने 3 सीज़न के साथ एक बहुत लंबी यात्रा तय की है और अब यह सीज़न 4 के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है। ऐसे में ये वाकई में फैन्स के लिए एक बेहद एक्साइटिंग खबर के रूप में समाने आई है।

इस शो में प्रतिभाशाली अभिनेताओं जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर ने मुख्य किरदार निभाए और उनमें जान फूंक दी। ये किरदारों दर्शकों के जहन में बसें हुए है और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित यह सीरीज उनकी सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है।

आपको बता दें, टीवीएफ ने ग्लोबल कंटेंट स्पेस में खुद को एक ताकत साबित किया है । आईएमडीबी के ग्लोबल टॉप 250 शोज की लिस्ट में  इसके 7 शोज शामिल हैं जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज हैं जो टीवीएफ को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाता है । खैर, फिलहाल गुल्लक 4 के आने को लेकर फैन्स काफी खुश है ।