बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे अपने लॉंग टाईम बॉय फ़्रेंड आइवर मैक्रे के साथ 16 मार्च 2023 को शादी के बंधन में बंध गयी हैं । अलाना की शादी के फंक्शन की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं । उन्हीं में से कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अननया पांडे ने अपनी कज़िन की शादी में जमकर डांस किया । अन्नया पांडे के इस डांस वीडियो को फ़ैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है । 

बहन अलाना पांडे की शादी में अनन्या पांडे ने किया फ़िल्मी स्टाइल में डांस, पापा चंकी पांडे ने लूट ली महफ़िल- इनसाइड वीडियो हुए वायरल

अनन्या पांडे का वायल डांस 

शादी के फ़ंक्शन में अनन्या ने अपने भाई अहान पांडे के साथसात समंदर पारगाने पर जमकर डांस किया । अनन्या के डांस मूव्स को देख कोई भी तारीफ़ करे बग़ैर नहीं रह सका । इसी डांस के दौरान अनन्या के साथ उनके पापा चंकी पांडे भी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं । एंड में जब चंकी पांडे की एंट्री होती है, तो वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं ।

इस दौरान अन्नया ने मनीष मल्होत्रा की थ्रेड वर्क वाली पाउडर ब्लू कलर की साड़ी पहनी । इस साड़ी को तान्या घावरी ने स्टाइल किया ।

बहन अलाना पांडे की शादी में अनन्या पांडे ने किया फ़िल्मी स्टाइल में डांस, पापा चंकी पांडे ने लूट ली महफ़िल- इनसाइड वीडियो हुए वायरल

अपनी सिफ़ोन साड़ी को अनन्या ने बिकिनी स्टाइल डिज़ाइनर ब्लाउज़ के साथ कैरी किया । माथे पर बिंदी, खुले बाल, हाथ में दो कंगन और गले में खूबसूरत छोटा सा डायमंड का नेकपीस से अनन्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया ।