प्राइम वीडियो की फैमिली कॉमेडी सीरीज, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई के कलाकार और क्रिएटर्स ने जब अहमदाबाद शहर का दौरा किया तब वे माजा मां मोड में थे । अपनी रिलीज़ के कुछ ही दिनों के भीतर, इस एपिसोडिक सीरीज़ को इसके बेहतरीन कंटेंट के लिए दर्शकों से शानदार समीक्षाएं और प्यार मिल रहा है । रत्ना पाठक शाह, राज बब्बर, आयशा जुल्का, सनाह कपूर और मीनल साहू सहित ऑन-स्क्रीन गुजराती परिवार, रचनाकारों जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया के साथ, हाल ही में अहमदाबाद का दौरा किया, ताकि दर्शकों द्वारा मिल रहे प्यार को सामने से महसूस कर सकें ।

 दर्शकों के रिएक्शंस को फील करने के लिए रत्ना पाठक शाह, राज बब्बर, आयशा जुल्का समेत हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई की स्टार कास्ट अहमदाबाद पहुंची

फैमिली कॉमेडी सीरीज, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई

साथ में कुछ मजेदार समय बिताते हुए और अपने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए, टीम ने अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट का दौरा किया । शहर में सीरीज का प्रचार करते हुए उन्होंने कुछ गुजराती व्यंजनों का भी आनंद लिया ।

72ac8154-bdfe-418c-ab40-2769d8febc24

हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई का निर्माण हैट्स ऑफ प्रोडक्शन द्वारा किया गया है ।   पारिवारिक कॉमेडी 4 पीढ़ियों के एक संयुक्त परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अलग-अलग व्यक्तित्वों से बटे हुए हैं, लेकिन एक-दूसरे के साथ अपने बंधन से एकजुट हैं, और कैसे उनके मतभेद अक्सर हंसाने वाली स्थितियों का कारण बनते हैं । 

e6c2f374-ea6e-4bb4-abe9-4330c3ef35b7

10-एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर 10 मार्च को चार एपिसोड के साथ प्राइम वीडियो पर हुआ है । स्ट्रीमिंग सेवा पर अब दस में से छह एपिसोड स्ट्रीम हो रहे हैं और सीरीज का समापन 31 मार्च को होगा ।