आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । आयरा ने अपना बर्थडे अपने पापा आमिर खान और मां रीना दत्ता की प्रेजेंस में सेलिब्रेट किया । फ़िल्मी दुनिया से दूर आयरा सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय है । आयरा खान ने अपनी फ़ैमिली और करीबी दोस्तों संग प्राइवेट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

INSIDE PICS: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग एंजॉय की पूल पार्टी ; बिकिनी पहन पूल में बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग दिखाई हॉट केमिस्ट्री

आयरा खान की पूल पार्टी

आयरा ने फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग स्विमिंग पूल में मस्ती कर अपना खास दिन सेलिब्रेट किया । स्विमिंग पूल में आयरा के साथ उनके बॉ्यफ़्रेंड नुपुर शिखरे भी उनके काफ़ी क्लोज नजर आए । पूल में आयरा और नुपुर की नजदीकी उनके रिलेशनशिप को बयां कर रही है । बिकिनी में नजर आ रही आयरा की एक तस्वीर किरण राव के साथ भी है जिसमें दोनों पूल में नजर आ रही है । वहीं एक तस्वीर में आयरा अपने फ़्रेंड्स संग बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही है । वायरल हो रही सभी तस्वीरों में आयरा बिकिनी में अपने हॉट फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है ।

WhatsApp-Image-2022-05-10-at-9.57.45-AM-3

सोशल मीडिया पर आयरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें आयरा बिकिनी पहनकर अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रही हैं ।

WhatsApp-Image-2022-05-10-at-9.57.45-AM-2

वहीं इस तस्वीर में आयरा के साथ आमिर खान और रीना दत्ता भी नजर आ रहे हैं साथ ही आमिर और किरण राव के बेटे आजाद भी नजर आ रहे है ।

WhatsApp-Image-2022-05-10-at-9.57.45-AM-1

whatsapp-image-2022-05-09-at-10.38.34-am-1

वहीं आयरा के बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे ने भी सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव पर अपना प्यार बरसाते हुए बर्थडे विश किया । नुपुर शिखर ने बर्थडे विश करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई लव (हार्ट इमोटिकॉन) आई लव यू सो मच बब्स”

WhatsApp-Image-2022-05-10-at-9.57.45-AM

INSIDE PICS: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग एंजॉय की पूल पार्टी ; बिकिनी पहन पूल में बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग दिखाई हॉट केमिस्ट्री