हिंदी भाषी क्षेत्रों में साउथ की फ़िल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है । बाहुबली, पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ़ जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों ने कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर हिंदी फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है । इसी बीच लोकप्रिय साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है । अपने प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म मेजर के तेलुगू ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश बाबू ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती ।

हिंदी फिल्में कर टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते महेश बाबू, कहा- “बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता”

महेश बाबू नहीं आना चाहते बॉलीवुड

मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश बाबू से जब उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं । मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है ।”

इसके बाद महेश बाबू ने कहा कि, “मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है । इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं । मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, महेश बाबू साल 2020 में Sarileru Neekevvaru में लीड रोल में नजर आए थे । और अब अभिनेता जल्द ही Sarkaru Vaari Petla में लीड रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 12 मई को रिलीज होगी । इसके अलावा महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म मेजर भी रिलीज के लिए तैयार है । संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बनी मेजर में अदिवि शेष लीड रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।