क्रिसमस जैसा बड़ा फ़ेस्टिवल बॉलीवुड बहुत ही धूमधाम से मनाता है । जहां कुछ सेलिब्रिटीज इस बड़े और खास दिन को सुविधा से वंचित बच्चों के साथ मनाते हैं, वहीं कुछ सितारें अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर इस दिन को मनाते हैं ।

टाइगर जिंदा है, की तिकड़ी सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और अली अब्बास जफ़र के पास पार्टी करने का सबसे ताजा और अहम कारण ये था कि उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म टाइगर जिंदा है अपने पहले वीकेंड में ही 100 क्लब में शामिल हो गई । कैटरीना ने क्रिसमस पार्टी की कुछ हास्यास्पद तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया जिसमें सलमान और अली ने सेंटा क्लॉज की टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं कैटरीना रेंडियर हेडबेंड लगाए हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “Merrrrrryyyyyyy christmasssss.”। तस्वीरों में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि ये सभी बहुत खुश है जो उनके चेहरे पर छलक रही है ।

गौरतलब है कि, सलमान खान ने अब रेमो डिसूजा की रेस 3 की शूटिंग शुरू कर दी है । यह फ़िल्म साल 2018 में ईद के दौरान रिलीज होगी । इसके अलावा कैटरीना आनंद एल राय की फ़िल्म, जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी, की शूटिंग शुरू करेंगी । वहीं वह ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग भी शुरू करने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में वह अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फ़ातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगी ।