हाल ही में रिलीज हुई शरवरी की हॉरर फ़िल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है । शरवरी फ़िल्म की सक्सेस से काफ़ी खुश हैं । और इसी बीच शरवरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दर्शक थिएटर में उनके डांस नंबरतरसपर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

मुंज्या के डांस नंबर ‘तरस’ पर लोगों ने थिएटर में किया डांस ; शरवरी ने ख़ुशी जताते हुए कहा- “अब ये कंफर्म हो गया है कि मैंने अपने लिए सही करियर चुना है”

शरवरी का डांस नंबरतरस

मुंज्या शरवरी के करियर की दूसरी फिल्म है और उन्होंने अपने डांस ट्रैकतरसके साथ एक बड़ा चार्टबस्टर भी दिया है जो वर्तमान में सभी चार्ट में शीर्ष पर चल रहा है। शरवरी ने अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से डांस ट्रैक को बेहतरीन बना दिया है। ऐसा लगता है कि तरस ही वह गाना है जिस पर इस समय हर कोई नाच रहा है! सिनेमाघरों में लोगों के इस गाने पर नाचने के वीडियो सामने आये हैं, जो इस गाने की वायरलिटी और दर्शकों के बीच शरवरी की बढ़ती लोकप्रियता का सबूत है।

शरवरी कहती हैं, “सिनेमाघरों में लोगों कोतरसपर नाचते देखना अविश्वसनीय रूप से सुखद अनुभव है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक हिट गाना फिल्म और कलाकार से कहीं बढ़कर होता है, और हर किसी के लिए कुछ ऐसा बन जाता है जिसे वे हमेशा के लिए एन्जॉय कर सकें और संजो सकें। लोगों को रील बनाते और सिनेमाघरों में 'तरस' पर डांस करते देखना अवास्तविक लगता है। मैं सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए गहराई से प्रभावित और आभारी हूँ।

वह आगे कहती हैं, “बड़े होते हुए, मैंने माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय जैसी मशहूर हस्तियों के गानों पर डांस किया, और हमेशा अपने खुद के एक बड़े डांस गाने की चाहत रखती थी। इसलिए, आज जब मैं देख रही हूँ कि मेरे डांस नंबर को इतना प्यार मिल रहा है और लोग सिनेमाघरों में इस पर थिरक रहे हैं, तो यह इस बात की पुष्टि करता है कि मैंने अपने लिए सही करियर का रास्ता चुना है।