बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, अली फज़ल ने बहुप्रतीक्षित मिर्ज़ापुर 3 में गुड्डु पंडित के जटिल और गहन किरदार को चित्रित करने की भारी चुनौतियों को स्वीकार किया है। यह सीरिज, गुरुमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार। सीरिज में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार सहित अन्य द्वारा निभाए गए प्रिय पात्रों की वापसी होगी।

मिर्ज़ापुर 3 में ‘गुड्डु पंडित’ बनकर लौटे अली फज़ल ; शेयर की इस किरदार को निभाने की चुनौतियां

मिर्ज़ापुर 3 में गुड्डु पंडित बनकर लौटे अली फज़ल

अली फज़ल कहते हैं, “मुझे लगता है कि डिफ़ॉल्ट रूप से, यह प्रारूप मेरे जीवन और प्रदर्शनों का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। यह वह जगह है जहां लोग पूरे कहानी को ट्रैक कर सकते हैं। हमने सीज़न 1 और सीज़न 2 देखा है, और जबकि मुझे नहीं पता कि सीज़न 3 में क्या होगा, मुझे विश्वास है कि मैंने इस पात्र की यात्रा के साथ न्याय किया है । मेरा किरदार अपने आसपास की भ्रष्टाचार के बावजूद अपनी मासूमियत बनाए रखता है । वह एक युवा, प्रभावशाली लड़का है जिसे सामाजिक परिस्थितियों के कारण विभिन्न चीजों में बदल दिया जाता है । इस किरदार ने मुझसे बहुत कुछ ले लिया है, लेकिन मैं इसे संजोता हूं । यह एक ऐसी दुनिया है और पात्र है जिससे मैं संबंधित नहीं हूं, लेकिन मैंने इसे समझने की कोशिश की है, उनके लेखन, सोचने, और उस सेटिंग में बातचीत करने के तरीके का विश्लेषण किया है । कहानियाँ किसी भी दृष्टिकोण से बताई जा सकती हैं, और यह गड्डू की दृष्टि से है । बाकी सब सोने पे सुहागा है: बॉडीबिल्डर, पागलपनये उसके मुख्य आघातों के प्रभाव हैं । मैंने करुणा को चित्रित करने का प्रयास किया और दर्शकों को दिखाने का प्रयास किया कि ऐसी स्थिति में कोई व्यक्ति क्या अनुभव कर सकता है । मेरी सबसे बड़ा चुनौती थी खुद को इस किरदार से अलग करके बिना जजमेंटल हुए इसे देखना । मुझे उम्मीद है कि यह स्क्रीन पर कुछ दिलों को छू ले जहां भी इसे देखा जाएगा ।

मिर्ज़ापुर 3 शक्ति, बदला और अपराध के गहरे रहस्य का एक और दिलचस्प सीज़न लाने के लिए तैयार है। प्रशंसक अली फज़ल के शानदार प्रदर्शन और एक ऐसी कहानी का इंतजार कर सकते हैं जो उन्हें अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।