ॠतिक रोशन आज 10 जनवरी को अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । और इस खास दिन को ॠतिक रोशन ने अपने फ़ैंस के लिए और भी स्पेशल बना दिया विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक से अपने ‘वेधा’ लुक को शेयर कर । सुपरहिट तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक से ॠतिक रोशन के ‘वेधा’ लुक का उनके फ़ैंस काफ़ी समय से इंतजार कर रहे थे । और फ़ाइनली ॠतिक का वेधा लुक रिलीज किया गया जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । इसके अलावा मेकर्स ने विक्रम वेधा की रिलीज डेट भी अनाउंस की है जो कि 30 सितंबर 2022 है ।

ॠतिक रोशन की बर्थडे पर रिलीज हुआ विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक से उनका गैंगस्टर ‘वेधा’ लुक ; 30 सितंबर 2022 को थिएटर में होगी रिलीज

ॠतिक रोशन का वेधा लुक

विक्रम वेधा के ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक में ॠतिक एक ठेठ देहाती गैंगस्टर वेधा की भूमिका में नजर आएंगे । ॠतिक के वेधा लुक की बात करें तो, दाढ़ी-मूंछ, आंखों पर ब्लैक सनग्लासेज, कुर्ता, गले में काला धागा, ब‍िखरे हुए बाल, चेहरे और छाती पर खून के धब्बे ॠतिक को ठेठ देहाती गैंगस्टर बना रहे हैं । बता दें कि, विक्रम वेधा के ओर‍िज‍िनल वर्जन में विजय सेतुपती ने वेधा का रोल अदा किया था ।

ॠतिक जहां गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी । विक्रम वेधा के कुछ हिस्सों की शूट‍िंग हो चुकी है ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट कर रहे हैं जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा डायरेक्ट की थी । यह फ़िल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।