बैक-टू-बैक हिट देने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़ाइटर की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है । और अब इसके बाद ऋतिक रोशन अपनी अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म वॉर 2 की तैयारी में बिजी हो जाएंगे । इस बार वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्क्रीन पर साथ नज़र आयेंगे । वॉर 2 में दर्शकों को कभी न देखा गया एक्सपीरिएंस होने वाला है और इसका खुलासा ख़ुद फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन ने किया है ।

फाइटर के बाद वॉर 2 में बिजी होने वाले हैं ऋतिक रोशन ; अपने किरदार ‘कबीर’ को लेकर दिया ये हिंट

वॉर 2 शुरू करने की तैयारी में ऋतिक रोशन

पिंकविला के साथ हुई बातचीत में ऋतिक ने वॉर 2 के बारें में कहा, “कबीर ने निश्चित तौर पर छाप छोड़ी है । और कबीर की भूमिका निभाना मज़ेदार होने वाला है क्योंकि इस बार, मेरी चुनौती कबीर को एक अलग रूप में दिखाने की है । उनका एक अलग पहलू जो दिलचस्प होने वाला है ।

कहा जा रहा है कि, मेकर्स ने अपने स्पाई यूनिवर्स में साउथ एक्टर को लेने का फ़ैसला इसलिए किया है ताकि फ़िल्म कि पैन इंडिया अपील बढ़ जाए । दिलचस्प बात यह है कि वॉर 2 की शूटिंग पिछले साल बॉडी डबल्स के साथ शुरू हो चुकी है । हालाँकि, ऋतिक और जूनियर एनटीआर फरवरी 2024 में अपना शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं।  फिल्म को 2025 में रिलीज़ करने का लक्ष्य है ।

वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी । इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की फ़िल्म एक था टाइगर (2012) से हुई इसके बाद आई टाइगर जिंदा है (2017) है, फिर वॉर (2019), पठान (2022) और टाइगर 3 (2023) आई ।