Hrithik-1

जैसा की हम सभी जानते हैं कि ह्रितिक रोशन कई बड़े ब्रांड्स का चेहरा है । हाल ही में ह्रितिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन और दोनों बेटे रिहान और रिदान के साथ, अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म काबिल के प्रमोशन के दौरान फ़ोटोशूट करवाया ।

बीते सालों में, ह्रितिक ने कभी भी किसी भी विवाद को लेकर अपना आपा नहीं खोया, फ़िर चाहे वो कंगना रानौत से उनके लिंक-अप को लेकर खबरें हों या उनकी फ़िल्म काबिल का शाहरुख खान की फ़िल्म रईस से टकराने को लेकर खबरें हो, सभी मुद्दों पर ह्रितिक रोशन ने अपना संयम बनाए रखा । लेकिन ऐसा नहीं है कि ह्रितिक को गुस्सा नहीं आता है, हाल ही में उनके गुस्से की एक झलक देखने को मिली, जब एक कपड़ा ब्रांड ने उनके फोटो का इस्‍तेमाल उनके बिना पूछे कर लिया । कपड़ा ब्रांड, टॉमी हिलफिगर ब्रांड ने कथित तौर पर ह्रितिक रोशन और उनके बच्‍चों की एक फोटो को बिना उनसे पूछे, अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर लिया । इस बात पर ह्रितिक रोशन को गुस्‍सा आ गया । इतने बड़े ब्रांड की इस शर्मनाक हरकत की आलोचना करते हुए ह्रितिक रोशन ने कहा कि, “Dear Tommy.I dont wear u, neither do my kids endorse u.If u hv lost ur spine I hv a great team 2help u find it.Please (hil)figure urself out.”

Hrithik-2

ह्रितिक रोशन और उनके दोनों बेटे रिहान और रिदान के एक साथ दौड़ने का ये फ़ोटो हैलो मैगजीन के जनवरी अंक के कवरफ़ोटो के लिए शूट किया गया था । ब्रांड ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ।