Ranveer-Singh-and-Farah-Khan

रणवीर सिंह, न केवल बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बल्कि अपने जोशिले और मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं । सेट पर रणवीर सिंह की मौजूदगी वहां के माहौल को और लोगों को भी उनकी तरह ऊर्जावान बना देती है ।

हाल ही में, हमने आपसे एक फ़ोटो शेयर किया था जहां रणवीर सिंह और फ़राह खान एक विज्ञापन के हेड एंड शोल्डर के शूट पर एक साथ मौजूद थे और वहां रणवीर, बीमार फ़राह खान को हंसा रहे हैं । हालांकि फराह खान बीमार थी लेकिन फ़िर भी वह रणवीर के साथ अपने दूसरे विज्ञापन को शूट करने के लिए सेट पर पहुंची । वहां रणवीर ने फ़राह के साथ मिलकर बहुत मस्ती की । अब रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसी पल की एक वीडियो क्लिप भेजी है जहां फ़राह खान खान उनके बगल में डांस कर रही हैं और फ़िर उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का दे देती हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “Khoon Bhari Maang!!! @TheFarahKhan.”

निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी फराह खान और रणवीर सिंह को ये अच्छी तरह से पता है कि अपने व्यस्त काम के कार्यक्रम के दौरान मस्ती कैसे की जाती है । इन दिनों रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म रानी पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । वह इस फ़िल्म में शाहिद