ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर अब अपनी रिलीज के बेहद करीब है। फिल्म के ट्रेलर और गाने शेर खुल गए, इश्क जैसा कुछ और हीर आसमानी ने वास्तव में फिल्म के लिए सही माहौल सेट किया है, जिससे दर्शक फाइटर की भावना से सराबोर हो गए हैं। वहीं मेकर्स फिल्म की रिलीज के लिए दर्शकों को एक्साइट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और अब जब फिल्म की रिलीज में सिर्फ 3 दिन बचे हैं, तो निर्माताओं ने एक नए पोस्टर के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

फाइटर की रिलीज से 3 दिन पहले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फाइटर लुक ने बढ़ाया एक्साइटमेंट ; मेकर्स ने रिलीज किया ब्रैंड न्यू पोस्टर

फाइटर की रिलीज में सिर्फ 3 दिन बचे

फाइटर वास्तव में सबसे बड़े एरियल एक्शन ड्रामा के रूप में आ रही है जिसे दर्शक भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर बड़े पर्दे पर देखेंगे। और क्योंकि फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया है। उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा, “फ्लाई। फाइट। प्रोटेक्ट। जय हिन्द ! #Fighter दुनिया भर में रिलीज हो रही है। IMAX 3D में बड़े स्क्रीन पर एंजॉय करें।

फाइटर फीवर सचमुच लोगों पर दिखने लगा है। ऋतिक रोशन ने करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय के साथ #ThankYouFighter पहल का समर्थन करने के लिए छात्रों का आभार व्यक्त करने के लिए मुंबई में आयोजित DAV यूनाइटेड फेस्टिवल का दौरा किया। टीम ने छात्रों से 2.5 लाख #ThankYouFighter के हैंड रिटेन लेटर कलेक्ट किए हैं। इसके अलावा, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर आज वायुसेना अधिकारियों को हैंड रिटेन लेटर सौंपने के लिए एयरफोर्ट स्टेशन पुणे जाएंगे।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत फाइटर एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो फाइटर की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।