परिणीति चोपड़ा एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गई हैं, अपने विवादों को लेकर नहीं बल्कि अपने बेहद हॉट मैगजीन फ़ोटोशूट को लेकर । आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा हैलो मैगजीन के जून अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी और इसी के लिए परिणीति ने बेहद हॉट फ़ोटोशूट करवाया है ।

इस फ़ोटोशूट को शूट करने के लिए मिश्र के पिरामिड की पृष्ठभूमि को चुना गया है जिसमें परिणीति की खूबसूरती चार चांद लगा रही है । काले रंग की झीनी पोशाक में पंखों से खुद को सजाए हुए परिणीति कवर पेज पर कहर बरपा रही है । स्मोकी आंखे, हल्की लिपस्टिक, चपटे बाल में उनके लुक को देखकर किसी की भी लार टपकना लाजिमी है । हम आपको इस फोटोशूट की कुछ और तस्वीरों से भी रु-ब-रु करा रहे हैं जिसमें परिणीती की खूबसूरती बाहर निकल कर आ रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा हाल ही में यशरज फ़िल्म्स की हालिया रिलीज फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थी । इन दिनों परिणीति रोहित शेट्टी की फ़िल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म वो अजय देवगन, अरशद वारसी और अन्य कलाकारों के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी ।