बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा, जो भले ही फ़िल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्डनैस उन्हें अपने फ़ैंस के बीच लोकप्रिय बनाती है । अदा शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फ़ोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है जो उनके फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता । हाल ही में अदा शर्मा ने अपने हॉट और बोल्ड फ़ोटो पोस्ट किए हैं साथ ही इसके साथ एक पोल भी रखी है-'चीता या लेपर्ड / उनमें से एक छत पर है' ।

Hottie! लेपर्ड प्रिंट मोनोकनी बिकिनी में अदा शर्मा का सेक्सी फ़िगर वीकेंड बना देगा

अदा शर्मा का हॉट अंदाज

अपने इस लेटेस्ट फ़ोटो में अदा बेहद सेक्सी नजर आ रही है । लेपर्ड प्रिंट की बिकिनी में अदा की सेक्सी टांगे उन्हें और भी ज्यादा सेक्सी बना रही है । वहीं दूसरी तस्वीर में अदा छत पर लेपर्ड प्रिंट की मोनोकनी बिकिनी में मस्ती के मूड में नजर आ रही है ।

Hottie! लेपर्ड प्रिंट मोनोकनी बिकिनी में अदा शर्मा का सेक्सी फ़िगर वीकेंड बना देगा

अदा जल्द ही वेब डेब्यू करने जा रही हैं

अदा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही डिजीटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रही हैं । अदा शर्मा ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए कि वह वेब शो, द हॉलीडे में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । इस शो की ज्यादतर शूटिंग मॉरीशस में होगी । अपने इस शो के बारे में बात करते हुए अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस दिलकश कहानी का हिस्सा बनने जा रही हूं ।

Hottie! लेपर्ड प्रिंट मोनोकनी बिकिनी में अदा शर्मा का सेक्सी फ़िगर वीकेंड बना देगा

अदा के वेब शो, द हॉलीडे की बात करें तो, इसमें दिखाया जाएगा कि दोस्तों का एक समूह खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाने का फैसला लेता है और दीवानेपन की हद तक मस्ती करता है ।

यह भी पढ़ें : HOT! अदा शर्मा की ऐसी सेक्सी अदा पर तो हर कोई मर मिटेगा !

अदा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह 1920 और हंसी तो फंसी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है । और अव वेब शो में एक नए रूप में नजर आएंगी ।