क्रिकेट और बॉलीवुड के पावरकपल कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए । परियों की कथा के जैसे लगने वाली ये शादी इटली के टस्कनी में आयोजित हुई । पूरी शादी के दौरान दोनों की खुशी और मस्ती ने सभी को प्रफ़ुल्लित कर दिया । अपनी शादी के दौरान आयोजित हुए हर फ़ंक्शन में अनुष्का किसी परि से कम नहीं लग रही थी । अपनी जिंदगी के इस खास दिन को और ज्यादा यादगार बनाने के लिए अनुष्का ने भारत के दिग्गज फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को चुना । और सब्यसाची ने भी अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए अनुष्का को एक खूबसूरत दुल्हन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । सगाई, मेहंदी, हल्दी और शादी में अनुष्का की खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया उनकी शानदार रॉयल ड्रेसस ने, जिसमें अनुष्का ने अपने हर लुक से सभी को हैरान कर दिया ।

हमें लगता है कि हर लड़की सब्यसाची के क्रिएशन को इस्तेमाल करने का सपना देखती है और अनुष्का शर्मा भी उन्हीं में से एक है । यहां हम आपको दिखाते हैं शादी में अनुष्का शर्मा के उन हर लुक को जिसे देखकर आप भी वाह-वाह कह उठेंगे ।

90 के दशक के फ़ैशन में लौटते हुए, अनुष्का शर्मा अपनी सगाई के दिन सब्यसाची द्दारा डिजाइन की हुई वेलवेट की गुलकंद बरगंडी कलर की डिजाइनर साड़ी में नजर आईं, जिसमें छोटे-छोटे मोतियों और जरदोजी व मारोरी की नक्काशी झलक रही थी । ज्वैलरी में अनुष्का ने अनकट डायमंड और मोतियों के चोकर और उसके मैचिंग बड़े ईयररिंग्स को चुना । सॉफ़्ट पिंक लिप्स और छोटी सी बिंदी अनुष्का के माथे पर खूब जंच रही थी जिसे देखकर विराट की नजरें बस अनुष्का के चेहरे पर टिकी रह गई ।

हेयरस्टाइल की बात करें तो, सेंटल पार्ट निकाले हुए अनुष्का अपने बालों में लाल रंग के विदेशी गुलाब लगाए हुअ बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी ।

मेहंदी सेरेमनी लुक- 60 के दशक का बोहेमियन टच

प्रसिद्द कलकत्ता ब्लॉक प्रिंट और गोटा और मारोरी के हाथों की कशीदाकारी वाले हॉट पिंक और ओरेंज हैंड प्रिटेंड सिल्क लहंगे में अनुष्का शर्मा ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया । 22 कैरेट गोल्ड के भारि-भरकम सोने के झुमके और सब्यसाची की हैरीटेज ज्वैलरी कलेक्शन जो ईरानी फ़िरोज़ा,टर्मलीनज, अनकट डायमंड और जापानी कल्चरड मोती से सुसज्जित थी ।

हाथों की बनी ब्रोकेड व जरदोजी की कस्टमाइज्ड जूती और सेंटर पार्ट में खुले स्ट्रेट बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे । हल्का मेक-अप और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान उन्हें एक खूबसूरत होने वाली खुशहाल दुल्हन बनाने का काम कर रही थी ।

शादी- पिंक फ़्लोरल लहंगा

अनुष्का शर्मा अपनी शादी के दिन, विंटेज इंगलिश कलर के सिल्वर-गोल्ड मेटल के धागे, मोती और बीड्स से सजे पेल पिंक लहंगा में नजर आई जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी ।

सिंडीकट अनकट डायमंड के साथ हैंडक्राफ़्टेड ब्राइडल ज्वैलरी, और जापानी कल्चरड पर्ल्स से सजी सब्यसाची के पिंक कलकर के हैरीटेज ज्वैलरी कलेक्शन ने अनुष्का के ब्राइडल लुक को अमेजिंग बनाया ।

अनुष्का के माथे पर सजा मांग-टीका उनके दुल्हन के अवतार को और ज्यादा बढ़ा रहा था । हल्का मेक-अप उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा था ।

पारंपरिक परिधानों के लिए विशेष रूप से जाने जाने वाले फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने डिजाइनर परिधानों से अनुष्का शर्मा को ब्राइडल म्यूज बना दिया और उनके इस लुक ने अन्य होने वाली दुल्हनों को बड़े #BrideGoals, दे दिए । अनुष्का शर्मा ने निश्चित रूप से अपने खूबसूरत लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया ।