दिशा पाटनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फ़िटनेस के लिए भी जानी जाती है । अपने स्पेशल फ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ की तरह दिशा पाटनी भी फ़िटनेस को लेकर बहुत सजग है । और इसलिए वह अक्सर अपने फ़िटनेस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है । इसके अलावा दिशा पाटनी अपनी बोल्ड फ़ोटो के कारण भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है । और यही वजह है कि दिशा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है ।

HOTNESS ALERT! ब्लैक बिकिनी में पूल के पास खड़ी दिशा पाटनी की बोल्ड अदा एकदम 'किलर' है

दिशा पाटनी का बिकिनी लुक धूम मचा रहा है

दिशा अक्सर अपनी फ़िटनेस और सेक्सी अंदाज से फ़ैंस को अपना दिवानी बनाती है । इस बार दिशा ने कैल्विन क्लाइन, जिसे वो एंडोर्स भी करती है, की ब्लैक बिकिनी को पहन एक सेक्सी पोज दिया है । ब्लैक बिकिनी में दिशा की ये सेक्सी और हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है । पूल के पास खड़ी दिशा का सेक्सी फ़िगर लाखों दिलों को धड़काने में कामयाब रहा क्योंकि दिशा की इस फ़ोटो को कई लाइक्स मिल चुके है ।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Disha Patani: अपने 'बिकिनी लव' और हॉटनैस से बर्थडे गर्ल दिशा पाटनी ने धड़काए लाखों दिल, ये रहा सबूत !

दिशा पिछली बार सलमान और कैटरीना अभिनीत फ़िल्म भारत में एक ट्रेपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आईं थी । भारत ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया । और अब दिशा अपनी अगली फ़िल्मों की तैयारी में जुट गई है । वह जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फ़िल्म मलंग में दिखाई देंग़ी । मोहित सूरी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

View this post on Instagram

#MYCALVINS @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on