टीवी सीरियल नागिन से लोकप्रियता हासिल करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है । मौनी रॉय जितनी शिद्दत से अपने प्रोफ़ेशनल वर्क को अंजाम देती हैं उतनी ही शिद्दत है वह फ़िटनेस को तरजीह देती है । इसमें कोई शक नहीं कि मौनी रॉय बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की सबसे फ़िट एक्ट्रेस में शुमार है । हाल ही में मौनी ने साबित कर दिया कि क्यों उन्हें सबसे फ़ित एक्ट्रेस कहा जाता है और क्यों वह नागिन के लिए एकदम राइट च्वाइस थी ।

International yoga day 2019: बारिश के मौसम में नागिन फ़ेम मौनी रॉय ने दिखाया 'मयूरासन'

मौनी रॉय ने दिखाया मयूरासन

21 मई को अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस है ऐसे में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए वीडियो पोस्ट किए है । एक वीडियो में मौनी मयूरासन करते हुए नजर आ रही है । जबकि दूसरे वीडियो में मौनी सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आ रही है ।

दिलचस्प बात ये है कि, मौनी उन अभिनेत्री में से एक है, जो जिम के बजाय डांस, योग और ध्यान के जरिए फिट बॉडी बनाने को तरजीह देती हैं । मौनी को डांस करना भी काफ़ी पसंद है ।

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़ ! मौनी रॉय की कंधे से सरकती ड्रेस, चेहरे पर पड़ी जुल्फ़ों को देख बहक न जाना

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो मौनी, जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में ग्रे किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी ।

 

View this post on Instagram

 

पिंच मयूरासना #alilbiterryday #workinprogress Voice over by @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

View this post on Instagram

 

☀️नमस्कार #alilbiteveryday @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

View this post on Instagram

 

A lil bit everyday. #workinprogress @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on