ईशा गुप्ता, अपने मदहोश कर देने वाले फ़ोटोशूट से हमेशा ही एक सनसनी मचा देती है । मॉडल से अभिनेत्री बनी ईशा हाल ही में अपने सेमी-न्यूड फ़ोटो के कारण चर्चा में आ गई थी और उनके उन फ़ोटो ने इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ सनसनी मचा डाली थी ।

एक बार फ़िर, ईशा गुप्ता के हॉट-ग्लैमरस फ़ोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । आपको बता दें कि यह फ़ोटोशूट ईशा ने जीक्यू मैगजीन के लिए करवाए । मैगजीन के नवंबर के अंक में ईशा गु्प्ता की टोंड बॉडी, स्विमसूट्स अवतार मैगजीन की लोकप्रियता को और ज्यादा बढ़ा देगा ।

इस फ़ोटोशूट का पहला शॉट वाकई बहुत ही आकर्षक है । इसमें ईशा ने अराक की रेड कलर की हाई वेस्ट बिकिनी पहनी हुई है जिसे उन्होंने टॉप शॉप डेनिम जैकेट के साथ एक नया रूप दिया है । ये कहने की बात नहीं कि ईशा गुप्ता इसमें हद से ज्यादा हॉट लग रही है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों का मन डोल जाएगा ।

पूर्व मिस इंडिया ईशा गुप्ता ने कैमरे के सामने सेक्सी अदा दिखाते हुए फ़ोटोशूट कराया । एक से बढ़कर एक हॉट बिकिनी और सेक्सी बॉडी सूट में ईशा गुप्ता का हुस्न घायल कर रहा है । इस फ़ोटो में ईशा ने मेलिसा ओदाबास की सेक्सी बिकिनी पहनी हुई है और कर्नेलिया वेब द्वारा डिजाइन किया हुआ नेकपीस पहना हुआ है ।

एक बार फ़िर, ईशा गुप्ता ने जीक्यू मैगजीन के लिए बोल्ड फ़ोटोशूट कराया जिसमें उनकी ग्लैमरस अदाएं और सेक्सी अंदाज दिल लूट ले गया ।

इस बेहद हसीन फ़ोटोशूट में से यह लुक सबसे ज्यादा पसंद किसे जाने वाले लुक में से है । इसमें ईशा गुप्ता ने मेलिसा ओदाबाश द्वारा डिजाइन किया हल्के नीले रंग का बॉडीसूट पहना हुआ है । समुद्र की लहरें, साधारण मेक अप और सेक्सी अदा उनके लुक में चार चांद लगा रही है ।

ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो को शेयर किया और लिखा, “November says hello.. #gq.” ईशा ने एरीली बिदरमैन द्वारा एक स्टेटमेंट नेकलैस के साथ इन्फनिट लक्जरी में मिसनी द्वारा आकर्षक स्विमसूट पहना हुअ है ।

अर्क द्वारा डिजाइन किए गए इस ब्लैक बैकलेस स्विमिंग सूट में ईशा गुप्ता बेहद हसीन लग रही है । फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा गुप्ता हाल ही में मिलन लुथरिया की फ़िल्म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आई थी ।