पिछले महीने ही कैटरीना कैफ़, जिसने बीते साल अपने जन्मदिन पर फ़ेसबुक के जरिए सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया, ने इंस्टाग्राम पर भी अपना का अकाउंट खोला जिसके माध्यम से वो अपने चाहने वालों से सीधे जुड़ सकी । जब से कैटरीना कैफ़ इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं तब से इंटरनेट पर मानो एक आंधी सी आ गई है और इसकी वजह है उनकी हॉटनैस, क्योंकि कैटरीना हर दिन अपने हॉट फ़ोटो पोस्ट करती हैं, जो आते ही हेडलाइन बन जाते हैं । कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ की तौलिये में विश्व के मशहूर फोटोग्राफर रियो टेस्टिनो के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए ।

एक बार फ़िर मारियो टेस्टिनो ने वोग इंडिया के लेटेस्ट इश्यू के लिए कैटरीना कैफ़ का हॉट फ़ोटोशूट किया जिसमें वह मई महीने के गेस्ट एडिटर के रूप में शामिल हुए हैं । कैट के इन फ़ोटो को देखकर न केवल उनकी खूबसूरती नजर आ रही है बल्कि मारियो की बेहतरीन फ़ोटोग्राफ़ी की झलक भी देखने को मिल रही है । दिलचस्प बात ये है कि वोग इंडिया के मई अंक के कवर पेज पर अंतरराष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर नजर आएंगी वहीं कैटरीना कैफ़ और सुशांत सिंह राजपूत एक विशेष फोटोशूट में मैगजीन के मुख्य प्रवास के रूप में दिखाई देंगे ।

इतना ही नहीं यह मैगजीन अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है इसलिए मारियो इसमें एक गेस्ट एडिटर के रूप में भी नजर आएंगे । इस मैगजीन की टैगलाइन 'इंडियन अफ़ैयर' है जो कि भारतीय हुनर और अंतर्राष्ट्रीय हुनर से रु ब रु कराएगी ।

सुनने में आया है कि केंडल जेनर के साथ टेस्टिनो के फ़ोटोशूट को एक लिमिटेड एडीशन के रूप में बेचा जाएगा जिससे बनने वाली रकम को फ़्रिडा पिंटो के चैरिटी गर्ल राइजिंग, जो कि एक ग्लोबल कैम्पेन है और यह शिक्षा के माध्यम से युवा लड़कियों के सशक्तिकरण को बढ़ावा देता है, दिया जाएगा ।

कैटरीना कैफ़ की बात करें तो, कैट पिछली बार साल 2016 में बार बार देखो फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं थी, और अब बहुत जल्द अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह इन दिनों अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान के साथ नजर आएंगी ।