हम सभी जानते हैं कि फ़िल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए बॉलीवुड कलाकार कुछ भी कर गुजरते हैं । अतीत में ऐसे कई उदाहरण है जहां बॉलीवुड कलाकारों ने अपने कॉस्ट्यूम से लेकर मेक-अप तक से सभी को हैरान कर दिया ।

इस बार बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्म मॉम में अपने लुक से सबको हैरान करने वाले हैं । श्रीदेवी फिल्म मॉम से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं । फिल्म में उनके साथ नेशनल अवॉर्ड विनर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक स्पेशल एपीरियंस में नजर आएंगे । हाल ही में श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नवाज का ये लुक शेयर किया जिसमें नवाज काफ़ी अलग लग रहे हैं, इतने अलग की उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है । इस फ़ोटो में नवाज आधे गंजे हैं, मोटा चश्मा लगा रखा है और उनके दांत बाहर निकले हुए हैं । फ़िल्म में उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि नवाज का किरदार फ़िलम में किसी पहेली से कम नहीं लग रहा । फ़ोटो शेयर करते हुए श्रीदेवी ने लिखा, “Don’t be deceived by appearances. @Nawazuddin_S #LooksCanBeDeceptive @MOMTheMovie @ZeeStudios_”.

नवाज अक्सर अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है ।  आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सबसे पहले आमिर खान की फ़िल्म सरफ़रोश में बेहद छोटे से रोल में नजर आए थे और उसके बाद उन्होंने कई बड़ी फ़िल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और आज वो इस मुकाम पर आ गए हैं जहां उनकी गिनती बेहतरीन अभिनेताओं में होती है ।

श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा मॉम में अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे । यह फिल्म सौतेली मां का अपनी बेटी के लिए संघर्ष की कहानी है । रवि उदयवर के निर्देशन में बनी ये थ्रिलर फिल्म बोनी कपूर द्दारा प्रोड्यूस की गई है जो कि 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।