दीपिका पादुकोण ने इस साल 70वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में दिग्गज कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस की वैश्विक राजदूत के रूप में एंट्री ली है । बुधवार के दिन दीपिका पादुकोण ने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर अपने ग्लैमरस लुक से सभी को हैरान कर दिया ।

दीपिका पादुकोण फ्रेंच निर्देशक अरनौड डेप्लेप्लिन की लेन्स फोंमों डी इस्माइल की स्क्रीनिंग में रेड कार्पेट चली । दीपिका का रेड कार्पेट लुक भी काफी हॉट और फैशनेबल दिखा । दीपिका का डार्क मेकअप लुक और नेट गाउन उन पर खूब जंचा । दीपिका ने डिजाइनर मर्चेसा नॉटे का ज्वेल टोंड मैरून गाउन पहना था ।

दीपिका के स्टाइलिस्ट एलिजाबेथ सेल्त्ज़मैन, जिन्होंने कान 2017 के लिए उन्हें स्टाइल किया, ने कहा कि यह थोड़ी 'नॉटी ड्रेस' है । नॉटी इसलिए कि इसमें आप कुछ नहीं दिखा रहे हैं, लेकिन फ़िर भी आप सब कुछ दिखा रहे हैं । दीपिका ने जिमी चू हॉल्स और डी ग्रिसोगोनो के डिजाइन किए हुए ज्वैलरी पहनी जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रही थी । ब्लॉसम लिप कलर और सिंपल आई मैक-अप उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म पद्मावती में अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म इस साल 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।