जैसे ही मई महीने की शुरूआत हुई, वैसे ही दुनिया के सबसे बहुप्रतिक्षित इवेंट कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल की तैयारियां शुरू हो गई । हमने आपको बताया था कि दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस साल कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल के ग्रैंड रेड कार्पेट पर चलेंगी ।

एक महीने पहले, लॉरियल पेरिस ने दीपिका पादुकोण को अपना नया ब्यूटी एमबेस्डर घोषित किया था । इसलिए एक प्रतिनिधि के रूप में, दीपिका इस साल कांस में अपना डेब्यू करेंगी और ये बात जानकर उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं । दीपिका पादुकोण 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में इस साल हिस्सा लेने वाली हैं । कांस में जाने से पहले हमारे हाथ लगा दीपिका का ब्रांड के लिए किया गया एड कैम्पेन जिसमें दीपिका एकदम नए लुक में नजर आ रही हैं और पहले से भी ज्याद हॉट लग रही हैं । दीपिका इस समारोह में लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करते हुए मेक अप और अलग-अलग स्टाइल में जलवा बिखेंरेंगी। कान्स से उनकी कुछ तस्वीरें देखने को मिली है जिनमें दीपिका बहुत ही हॉट लग रही हैं ।

दीपिका पादुकोण लॉरियल पेरिस इंडिया द कांस कलेक्शन 2017 के नए विज्ञापन में नजर आईं । यह कैम्पेन नए ब्यूटी प्रोडक्ट और नए समर ब्यूटी आइडिया-ओम्ब्रे लिप्स को शोकेस करता है । इस फ़ोटो में दीपिका ने स्वनिल शिंदे कलेक्शन को पहना हुआ है जिसमें उनकी खूबसूरती दिल जीत रही है । कांस फिल्म महोत्सव 17 से 28 मई तक चलेगा ।

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण ने इस साल विन डीजल के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म ट्रिपल एक्स; रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी ।