प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में प्रियंका चोपड़ा जितनी एक्टिव हैं उतनी ही वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है । यूं तो प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है लेकिन इस बार प्रियंका ने अपने बोल्ड लुक से कहर बरपा दिया है । बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों इटली के टस्कनि में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं । इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सामने भी आ रही है । इन्हीं तस्वीरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमसूट में फ़ोटो पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

HOT! सेक्सी पोज के साथ स्विमसूट में आराम फ़रमाती प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग़ किया रोमांटिक डांस

प्रियंका चोपड़ा की इस फ़ोटो को निक जोनस ने क्लिक किया

फ्रांस से लेकर इटली की हसीन वादियों तक में प्रियंका और निक जोनस के खूब रोमांटिक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं । लेकिन स्विमिंग पूल में आराम फ़रमाती प्रियंका का ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है ।

अपनी इस लेटेस्ट फ़ोटो में प्रियंका ने क्रीम कलर की बिकिनी पहनी हुई है । इस दौरान पूल के किनारे लेटी प्रियंका ड्रिंक्स का मजा लेती हुई भी नजर आ रही हैं । ये कहने की बात नहीं है कि इस पोज में प्रियंका बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही है । दिलचस्प बाते ये है कि प्रियंका के इस बोल्ड लुक को निक जोनस ने क्लिक किया है । प्रियंका ने इन फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः 'छुट्टियों का सही इस्तेमाल. पति फोटो खींच रहा है...'

निक जोनस और प्रियंका का रोमांटिक डांस

View this post on Instagram

?? + ❤️

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इससे पहले निक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में प्रियंका और निक रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 'पति' निक जोनस संग स्पेशल हॉलिडे पर गईं प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट अंदाज

प्रियंका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फ़रहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी ।

View this post on Instagram

Best use of a vacation. The hubby taking pictures. Lol ? ?@nickjonas ? ☀️ ? ?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on