कई प्रतियोगियों के बीच बेहद विवादित शो बिग बॉस 10, जिसने कई प्रतियोगियों को पहचान दिलाई, की लोपमुद्रा राउत अब एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं । मॉडल लोपमुद्रा आखिरी समय तक बिग बॉस के घर में रहीं । लेकिन फ़िर भी शो नहीं जीत सकी । उसके बाद लोपमुद्रा यूरोप चली गई एक और रिएल्टी शो का हिस्सा बनने के लिए । लेकिन हाल ही में लोपमुद्रा को बीच पर मस्ती करते हुए देखा गया ।

आपको बता दें कि लोपमुद्रा राउत खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 की प्रतियोगी में से एक हैं । लोपमुद्रा इन दिनों स्पेन में इस शो की शूटिंग कर रही हैं और स्पेन के बीच पर अपने बिकिनी फ़िगर को फ़्लॉंट कर रही हैं । बिकिनी में घूमने की वजह से लोपमुद्रा का फ़िगर टेन हो गया है लेकिन यह बात लोपमुद्रा को जरा भी निराश नहीं कर रही है और यही बात उन्होंने बयां की । अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लोपमुद्रा ने लिखा, “Sun has been kissing me a bit too much I love this tan #brownskin #europe #spain #khatronkekhiladi #fearfactor #marbella #wartesports #jetovator #tanned.”

उनके अलावा, उनके बाकी के सह प्रतिभागी और बिग बॉस के विजेता मनवीर सिंह भी एडवेंचर्स शो का हिस्सा हैं । उनके अलावा, इसमें कई प्रतिभागी ऐसे भी हैं, जो टेलीविजन उद्योग के लोकप्रिय कलाकार हैं ।