भूमि पेडनेकर ने फ़िल्म इंडस्ट्री में बेहद कम समय में अपनी खासी जगह बना ली है । बॉलीवुड फ़िल्मों में सीधी-सादी सी देसी बहू का किरदार निभाने वाली भूमि पेडनेकर हाल ही में जोया अख्तर की हालिया रिलीज वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में इतना जबरदस्त परफ़ोरमेंस किया कि उसने भूमि की देसी इमेज को एकदम बदल कर रख दिया । इस फ़िल्म में एक नौकरानी का किरदार अदा कर भूमि ने साबित कर दिया कि वह किसी भी भूमिका को बहुत ही सहजता के साथ निभा सकती है । और अब हम आपके लिए लेकर आए हैं भूमि पेडनेकर का एक और ग्लैमरस अवतार जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया होगा ।

HOT: फ़िल्मों की 'देसी बहू' भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉटनैस से मॉनसून में बढ़ा दिया तापमान

भूमि पेडनेकर ने की कंटेंट बेस्ड फ़िल्में

गौरतलब है कि, भूमि ने साल 2015 में यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म दम लगा के हईशा से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी । इस फ़िल्म में भूमि के अपोजिट आयुष्मान खुराना नजर आए थे । और उसके बाद भूमि ने रुकने का नाम नहीं लिया । हाल ही में भूमि अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में सभी को स्वच्छता का पाठ पढ़ाती हुई नजर आई थी । इसके बाद वह अपने डेब्यू अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल सावधान फ़िल्म में एक बिंदास भूमिका निभाती हुई नजर आई थी । यह फ़िल्म मर्दाना कमजोरी पर आधारित थी । ऐसी कंटें बेस्ड फ़िल्मों में शानदार परफ़ोरमेंस देने के बाद भूमि ने अपनी छवि को बदलने के लिए अपना एक हॉट फ़ोटो शूट कराया जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना का खुलासा, 'भूमि पेडनेकर एक घंटे भी बिना सेक्स के नहीं रह सकतीं'

अपने इस लेटेस्ट फ़ोटोशूट में भूमि का हॉट अंदाज हर किसी को लुभा रहा है । मरुन रंग की बैकलेस ड्रेस में भूमि का सेक्सी अंदाज और नशीली आंखे, बारिश के इस मौसम में तापमान को और ज्यादा बढ़ा रही है । इसके अलावा दूसरे फ़ोटो में भूमि सिर्फ़ एक शर्ट में ही नजर आ रही है ।

Good Morning ☀️ #hello #sunday #mornings #love

A post shared by Bhumi Pednekar (@psbhumi) on