इंसान के जीवन में कई इच्छाएं होती है मगर क्या आपने कभी सोचा है कि आपके द्वारा की गई एक इच्छा का परिणाम जीवन की सबसे बड़ी गलती बन जाए ? एक निर्णय जो आपके जीवन को नर्क से भी बत्तर बना दे । हंगामा पर बहुत जल्द प्रसारित होने वाली मर्डर मिस्ट्री 'मौका या धोखा' में नजर आने वाले अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा ने भी ऐसा ही महसूस किया जब उनके किरदार अमित सहगल को शो में किरदार शालिनी (समीक्षा भटनागर) और सत्यजीत (आभास मेहता) ने धोखा देते है ।

हंगामा प्ले की मर्डर मिस्ट्री वेब सीरिज मौका या धोखा ने हिमांशु मल्होत्रा को उनके कंफ़र्ट जोन से बाहर निकाला, “चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मज़ा ही कुछ अलग होता है”

वेब सीरिज मौका या धोखा में हिमांशु मल्होत्रा

मल्टीटैलेंटेड अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा के चाहनेवालो को लिए इनकी यह नई सीरीज किसी सौगात से कम नहीं है , जैसे अब तक उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट से दर्शकों के दिल में जगह बनाये है ठीक उसी तरह एक फिर सबका दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

अपनी नई भूमिका के बारे में बात करते हुए हिमांशु मल्होत्रा कहते है कि, “मौका या धोखा एक ऐसी कहानी है जो एक अभिनेता को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए प्रेरित करती है । मेरे किरदार का नाम अमित सहगल है , जो अपनी एक ही इच्छा के कारण फंस गया है जो उसके जीवन को नियंत्रण से बाहर कर देता है । मेरा किरदार बहुत अलग है , निजी जीवन मैं अपने किरदार से बिलकुल भी मेल नहीं करता इस वजह से किरदार में पूरी तरह से उतरना मुश्किल था । मगर यह सब मेरे लिए बहुत नया था इसलिए बहुत अच्छी तरह से मैं अपने किरदार के ढांचे में उतरा क्योकि चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मज़ा ही कुछ अलग होता है । इस भूमिका की तैयारी करने और अपने चाहनेवालो के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मुझे बहुत प्रयास, समय और समर्पण लगा। यह शो वास्तव में एक पेचीदा मर्डर मिस्ट्री है जिसका अनुभव दर्शकों के लिए शानदार होगा । इस सीरीज का हर एक एपिसोड ट्विस्ट और टर्न अन्य किरदारों के विभिन्न रंगों का अनावरण करेंगे , जिसका उतर चढ़ाव दर्शकों के मनोरंजन में चार चाँद लगा देगा ।”