बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों फिल्म जरा हटके जरा बचके में अपने किरदार सौम्या के लिए देश भर में प्यार बटोर रही हैं । सारा अली खान ने फिल्म में इंदौर की एक युवा, तेजतर्रार पंजाबी लड़की की भूमिका निभाई थी और उन्होंने बताया था कि उनका यह किरदार हमेशा उनके दिल के बेहद करीब रहेगा । सारा अली खान अपने किरदार से इतनी जुड़ी हुई हैं कि उन्होंने सौम्या के वॉर्डरोब से नीली साड़ी और मोमेंटो के तौर पर पहने हुए मंगलसूत्र को अपने साथ रख लिया ।

सारा अली खान ने जरा हटके जरा बचके से याद के तौर पर रखी ये चीजें : सौम्या का मंगलसूत्र और नीली साड़ी को रखा अपने पास

सारा अली खान ने जरा हटके जरा बचके से याद के तौर पर रखी ये चीजें

इस बारे में खुलासा करते हुए एक सूत्र ने कहा, “यह उनकी एक परंपरा है जिसका पालन सारा पहले से करती आ रही है । उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में भी ऐसा किया था और इस बार उन्होंने सौम्या का मंगलसूत्र और नीली साड़ी रखी । वह उन सभी चीजों से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई हैं और जब भी वह उन्हें देखती हैं तो शूटिंग के दिनों की याद को ताजा करती है ।”

आज, सारा अली खान अपनी पीढ़ी की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एक छोटे शहर की, उत्साही लड़की की भूमिका में कौशल महारथ की और कोई भी इन भूमिकाओं के लिए सारा से बेहतर नहीं है। वर्तमान में, अभिनेत्री को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सराहना मिल रही है और विक्की कौशल के साथ उनकी केमिस्ट्री को देश भर में पसंद किया जा रहा है।

अब तक 30.60 करोड़ के कलेक्शन के साथ, सारा अपनी पीढ़ी की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक साबित करते हुए अपने पंख में एक और गौरव जोड़ रही है। 'सौम्या' के रूप में छोटे शहर का किरदार उनके प्रशंसकों के दिलों में हमेशा के लिए बंध गया है। वही दूसरी ओर, सारा अपनी आगामी होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' और कन्नन अय्यर की 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखाई देंगी ।