फ़िल्मों में अपनी गंभीर भूमिका के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन अब अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे । धमाल फ़्रैंचाइजी के साथ अजय देवगन पहली बार जुड़ रहे हैं जबकि धमाल फ़्रैंचाइजी की स्टार कास्ट फ़िर से टोटल धमाल में मस्ती करती हुई नजर आएगी । हाल ही में अजय देवगन ने अपने कॉमिक अंदाज का एक ट्रेलर दिखाया जिसके हीरो उनके को-स्टार रितेश देशमुख रहे । लेकिन रितेश देशमुख, जो अपने कॉमेडी के लिए लोकप्रिय है, भी कहां पीछे हटने वाले, उन्होंने भी अजय देवगन की मजेदार कॉमेडी पर नहले पर दहला मारा । ट्विटर पर अजय और रितेश की ट्रोलिंग का मजा उनके फ़ैंस ने उठाया ।

HILARIOUS!  हंसते-हंसते लोटपोट कर देंगे टोटल धमाल जोड़ी अजय देवगन-रितेश देशमुख के मजेदार मीम्स, कुत्ते और चिड़िया में नजर आए 'सिंघम स्टार'

अजय देवगन ने रितेश देशमुख के साथ शुरू किया ट्रोलिंग गेम

इस ट्रोलिंग गेम की शुरुआत अजय ने की थी । जहां उन्होंने अपनी एक तस्वीर को साझा किया था । जिसमें रितेश पीछे खड़े नजर आए थे । इस तस्वीर को साझा करते हुए अजय ने रितेश के लिखा '' पीछे दाढ़ी वाला बाबा कौन है ? ''

इसके बाद रितेश कहां चुप बैठने वाले थे । उन्होंने भी एक वीडियो को पोस्ट किया जिसमें एक चलते हुए ऑटो के ऊपर एक कुत्ता खड़ा था । इस वीडियो पर अजय को टैग करते हुए रितेश ने लिखा ''अजय देवगन अभी मैंने आपका कुत्ता देखा'' बता दें कि इस पोस्ट को साझा करते हुए रितेश ने अजय को फिल्म फूल और कांटे में किए गए उनके बाइक स्टंट को याद दिलाया ।

लेकिन अजय भी कहां कम पड़ने वाले थे, उन्होंने भी एक फ़ोटो शेयर किया जिसमें रितेश के ट्वीट का जवाब देते हुए अजय ने लिखा, ''जैसे ये पक्षी मेरी तरह है'' ।

यह भी पढ़ें : टोटल धमाल में अजय देवगन के साथ हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल का बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि अजय और रितेश की जोड़ी इंद्र कुमार की हिट फ़्रैंचाइजी धमाल की अगली किश्त टोटल धमाल में एक साथ कॉमेडी करती हुई नजर आएगी । इस फ़िल्म में अजय, रितेश के अलावा अनिल कपूर, जावेद जाफ़री, अरशद वारसी, संजय मिश्रा, ईशा गुप्ता और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाले हैं । यह फ़िल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।