सभी लोगों के लिए यह बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर क्यों मेकर्स सलमान खान की होस्टिंग वाले रिएल्टी शो, बिग बॉस के इस सीजन को कुछ हफ़्ते आगे बढ़ाना चाहते है । जबकि कुछ दर्शकों का मानना है कि बिग बॉस 13 टीआरपी चार्ट पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है । लेकिन हमेशा की तरह सलमान खान की होस्टिंग लोगों को पसंद आ रही है ।

बिग बॉस 13 के बढ़े हुए वीक के लिए मेकर्स ने सलमान खान को ऑफ़र की मोटी रकम

बिग बॉस होस्ट करने के लिए हर साल बढ़ती है सलमान की फ़ीस

बिग बॉस 13 को लेकर लेटेस्ट खबर आ रही है कि मेकर्स इसे 3 सप्ताह आगे बढ़ाने कि प्लानिंग कर रहे है जो एक तरीके से उन खबरों का खंडन करती है जिसमें कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन टीआरपी चार्ट पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है । इतना ही नहीं कलर्स और बिग बॉस के निर्माता Endemol सलमान को इसके लिए कितना भी भुगतान करने के लिए तैयार है ।

शो से जुड़े विश्वसनीय सूत्र ने खुलासा किया कि, सलमान को बढ़े हुए हर दिन के लिए एक्स्ट्रा 2 करोड़ रु पेय किया जाएगा । ''सलमान ने क्लीयर कर दिया है कि उनकी और भी कमिटमेंट्स हैं जिसके चलते वह अपना एक्स्ट्रा समय बिग बॉस को नहीं दे सकते । जबकि कलर्स चैनल ने उन्हें शो खत्म करने के लिए मोटी रकम ऑफ़र की है ।''

यह भी पढ़ें : BIGG BOSS 13: सलमान खान ने खोले बिग बॉस हाउस से जुड़े कुछ बड़े राज

सूत्र ने इसी के साथ खुलासा किया कि, शो को होस्ट करने के लिए हर साल सलमान की फ़ीस में इजाफ़ा होता है । ''शुरूआत में सलमान हर बार शो होस्ट करने के लिए इंकार करते हैं लेकिन फ़िर उनकी फ़ीस बढ़ा दी जाती है और वह मान जाते है । उन्हें अन्य होस्ट [रिजनल भाषा] की तुलना में सबसे ज्यादा भुगतान किया जाता है ।