रिएल्टी शो बिग बॉस 13, इसी शनिवार 29 सितंबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने जा रहा है । ग्रैंड स्तर पर बिग बॉस 13 का प्रीमियर किया जाएगा । और तभी बिग बॉस लवर्स को शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों से रू-ब-रू होने का मौका मिलेगा । एक बार फ़िर बिग बॉस में सलमान खान की दमदार होस्टिंग देखने को मिलेगी । मेकर्स ने बिग बॉस 13 को पहले से और भी ज्यादा मनोरजंक बनाने के लिए शो के फ़ॉर्मेट में कई बदलाव किए है । हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस के सितारों वाली एक्सप्रेस लॉन्च की । इस दौरान सलमान ने बिग बॉस 13 के कई रहस्यों से पर्दा हटाया ।

BIGG BOSS 13: सलमान खान ने खोले बिग बॉस हाउस से जुड़े कुछ बड़े राज

सलमान खान ने खोले बिग बॉस 13 के कुछ राज

चैनल द्दारा जारी किए गए प्रोमो में हिंट दि गई थी कि इस बार का बिग बॉस पहले की अपेक्षा छोटा होगा और 4 हफ्तों में फ़िनाले हो जाएगा । प्रोमो के अनुसार फ़ैंस को लगा कि बिग बॉस का 13वां सीजन 4 हफ्तों में ही खत्म हो जाएगा । लेकिन अब इस सस्पेंस को खुद सलमान ने खोल दिया है । बिग बॉस के लॉन्च इवेंट में सलमान ने बताया कि दरअसल मेकर्स ने 4 हफ्ते में फिनाले का ट्विस्ट जानबूझकर डाला है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss: बिग बॉस के घर की सबसे हॉट और ग्लैमरस बिकिनी बेब्स जिसने बढ़ाया तापमान

शो की अवधि के बारें में जानकारी देते हुए सलमान ने कहा कि, '''शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते, 3 महीने ही चलेगा । बिग बॉस में ये ट्विस्ट इसलिए डाला गया क्योंकि अक्सर देखा गया है कि शो शुरुआती 2 हफ्तों में पिकअप करने में काफी टाइम ले लेता है । अगर कंटेस्टेंट्स मजेदार नहीं हैं तो शो थोड़ा बोरिंग भी हो जाता है । सब धीरे धीरे रफ्तार से चलते हैं । इसलिए मेकर्स ने ये ट्विस्ट डाला है । 4 हफ्ते में एक फिनाले आएगा । इसका मतलब ये है कि सब पहले दिन से गेम खेलेंगे । शुरुआत से ही वो फॉर्म में रहेंगे ।''

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स के नाम अभी पूरी तरह से सामने नहीं आए है । लेकिन इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोइना मित्रा कन्फ़र्म एंट्री मानी जा रही है । इसी के साथ बिग बॉस हाउस की कलरफ़ुल तस्वीरों ने भी बिग बॉस लवर्स के मन में शो के लिए उत्साह को जगा दिया है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस हाउस की अंदर की तस्वीरें हुई लीक, म्यूजियम में तब्दील हुआ घर !