हॉलीवुड फ़ेम विंस्टन ड्यूक, जिसने मार्वल स्टूडियो की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ब्लैक पैंथर में M’Baku की भूमिका निभाई थी । को इस फ़िल्म में बेहतरीन परफ़ोरमेंस के लिए खूब सराहना मिली । दुनिया में अपनी बेहतरीन अदायगी से अंसख्य लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले विंस्टन ड्यूक दर असल खुद एक भारतीय सुपरस्टार को पसंद करते है । जी हां और वो कोई और नहीं बल्कि हमारा-अपना बाहुबली स्टार प्रभास है । विंस्टन ड्यूक को प्रभास की बाहुबली सीरिज फ़िल्में देखना बहुत पसंद आता है । प्रभास के लिए अपने प्यार को विंस्टन ड्यूक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ इस तरह बयां किया ।

WHOA!  ब्लैक पैंथर के विंस्टन ड्यूक निकले 'बाहुबली' प्रभास के जबरदस्त फ़ैन

ब्लैक पैंथर के विंस्टन ड्यूक को पसंद है प्रभास

हाल ही में विंस्टन ड्यूक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देश के बाहुबली स्टार प्रभास के प्रति अपने प्यार को जी भर के उंडेला । विंस्टन ड्यूक का प्रभास के लिए ये प्यार उनकी बेहद पसंद की गई फ़िल्में बाहुबली और बाहुबली 2 के लिए था । राजा के रूप में प्रभास को विंस्टन ड्यूक काफ़ी पसंद करते है । प्रभास को अपना पसंदीदा में से एक बताते हुए ब्लैक पेंथर अभिनेता विंस्टन ड्यूक ने बाहुबली फ़िल्म की कुछ तस्वीरों को शेयर किया और लिखा, “Watching one of my fav’s #Baahubali”. विंस्टन ड्यूक ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर कर प्रभास के लिए अपने प्यार को जग-जाहिर किया ।

WHOA!  ब्लैक पैंथर के विंस्टन ड्यूक निकले 'बाहुबली' प्रभास के जबरदस्त फ़ैन

खुद एक एक्शन हीरो होने के नाते, विंस्टन ड्यूक ने प्रभास की एक्शन और मनोरंजक फ़िल्म बाहुबली की बहुत प्रशंसा की । भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेता प्रभास की न केवल देश में बल्कि विदेश में भी काफ़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है । प्रभास ने अपनी फ़िल्म बाहुबली - द बिगनिंग से दुनियाभर में अपनी अमिट छाप छोड़ी । इसके बाद आई इसकी सीक्वल बाहुबली - द कनक्लूजन, जिसने दुनिया भर में प्रभास के स्टारडम को फ़ैला दिया । और अब हॉलीवुड के बड़े स्टार में से एक विंस्टन ड्यूक ने प्रभास के लिए अपने प्यार को जाहिर किया, जो बाहुबली स्टार की वैश्विक छाप को दर्शाती है ।

WHOA!  ब्लैक पैंथर के विंस्टन ड्यूक निकले 'बाहुबली' प्रभास के जबरदस्त फ़ैन

यह भी पढ़ें : GQ इंडिया मैगजीन के कवर पर नजर आया प्रभास का सूट-बूट अंदाज !

प्रभास की आगामी हैरतअंगेज एक्शन से भरी त्रिभाषी आगामी फ़िल्म साहो है, जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है । फ़िल्म के टीजर ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह को जगा दिया है और फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । इस फ़िल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी ।

WHOA!  ब्लैक पैंथर के विंस्टन ड्यूक निकले 'बाहुबली' प्रभास के जबरदस्त फ़ैन