नीली आंखों वाले बॉलीवुड अभिनेता ॠतिक रोशन निर्विवाद रूप से इंडस्ट्री के उन सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक है, जिनका बेहद आकर्षक लुक और सौम्य व्यक्तित्व सभी को भाता है । ॠतिक का स्टाइल उन्हें सबसे अलग बनाता है । और आज यानी 10 जनवरी को ॠतिक अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है लेकिन ये मानने वाली बात होगी कि उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी ग्रीक गॉड स्टाइल मेम कुछ भी कमी नहीं आई है । आज भी ॠतिक का बेहद प्यारी जॉलाइन, रोमांटिक आंखे और उनकी प्यारी सी मुस्कान दिल की गहराई में बैठी हुई है । बेहद पिछले कुछ समय से ॠतिक किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए हो लेकिन इस दौरान उनका एक जिम्मेदार-लविंग डैड का रूप सभी को देखने मिला जब-जब वह अपने दोनों बेटों रिहान और रिदान के साथ होते है । इसके अलावा ॠतिक अपने फ़ैशन सेंस को लेकर भी सभी के चहेते बने हुए है । ॠतिक का डैपर स्टाइल किसी को भी उनका दीवाना बनाने का दम रखता है । ॠतिक की हाई स्ट्रीट स्टाइल हो या कैजुअल, ट्रेवल स्टाइल हो या देसी स्टाइल, हर स्टाइल उन्हें भीड़ से अलग बनाती है ।

ॠतिक रोशन बीते साल की शुरूआत में फ़िल्म काबिल में नजर आए थे । इस फ़िल्म में ॠतिक ने ऐसे नेत्रहीन आदमी का किरदार अदा किया था, जो अपनी पत्नी के साथ हुई हैवानियत का बदला दमदार शख्सियतों से अपनी सूझबूझ लेता है । वहीं ॠतिक ने कोई मिल गया और गुजारिश जैसी फ़िल्मों में भी अशक्त का किरदार निभाया था जिसने खूब वाहवाही बटोरी थी । ॠतिक के अभिनय कौशल के सब दीवाने है और उनके स्टाइल और फ़ैशन ने तो लोगों का दिल जीत रखा है । आज यहां हम आपको उनके कुछ स्टाइलिश लुक से रु-ब-रु करा रहे है जिसमें ॠतिक का जवाब नहीं है ।

फ़िल्मफ़ेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स 2017 के मौके पर ॠतिक ने हल्के नीले रंग की बो, हेरिंगबोन और सुई जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट और रेग एंड बोन के ट्राउजर को पहना । आलिम हकीम की स्टाइलिश हेयर स्टाइल और हल्का मेक अप, जिसे विजय पंलांडे ने किया, में बेहद जंच रहे है ।

एयरपोर्ट पर जब ॠतिक असा कजिंगमी जैकेट, व्हाइट शर्ट, नीले रंग की डेनिम, सर पर केप और ब्लू जूते पहन एंट्री ली तो ऐसा लगा मानो खुद ग्रीक गॉड धरती पर उतर आया हो ।

स्कॉच की ग्रे टी-शर्ट, अनुज मदान की कस्टमाइज्ड डेनिम जैकेट और लुई बिटॉन के जूते पहन ॠतिक यहां राडो की स्पोर्ट्स वॉच के लॉंच की शोभा बढ़ा रहे थे ।

हप्पन, एक डेटिंग एप्प के लॉंच के लिए, ॠतिक रोशन ने डीजल और जी स्तार रॉ की मैटेलिक कलर की जैकेट को पहन ईवेंट को शानदार बना दिया ।

फ़ेम अवॉर्ड्स 2017 के मौके पर ॠतिक रोशन को मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड से नवाजा गया । इस खास मौके पर ॠतिक पूरे सफ़ेद रंग मेंनजर आए सिर्फ़ कलर के नाम पर उन्होंने काले रंग के ब्लैजर को चुना ।

पूरे सफ़ेद रंग को पहनने की भ्रांति को तोड़ते हुए इस मौके पर ॠतिक रोशन धारीदारा सफ़ेद रंग में नजर आए । अरमानी की पोशाक पहने ॠतिक ने दुबई में एक पार्टी को अटेंड किया ।

स्मार्ट कैजुअल लुक ॠतिक रोशन की खासियत है । एक और प्रमोशनल ईवेंट में ॠतिक कैजुअल लुक में नजर आए । डिस्ट्रेस्ड डेनिम, टी-शर्ट और जेक एंड जोंस की जैकेट, व लुई बिटॉन के जूतों में ॠतिक बेहद स्मार्ट लग रहे है ।

राडो की प्रेस कॉंफ़्रेंस में ॠतिक व्हाइट मुजी शर्ट-डीजल डेनिल लुक को आशिष एन सोनी की प्रिंटेड जैकेट, रिफ़लेक्टर शेड्स और स्टाइलिश जूतों में ॠतिक ने महफ़िल की लाइमलाइट लूट ली ।

लोकमत अवॉर्ड्स के मौके पर ॠतिक का ये अवतार देखने को मिला ।

गैस डेनिम, प्रथम एंड ज्ञानेश जैकेट के साथ प्लेड शर्ट में ॠतिक का लुक काफ़ी स्टाइलिश नजर आया।

 

अन्य लुक से अलग इस लुक में ॠतिक पूरी तरह से किसी खूबसूरत देवता से कम नहीं लग रहे । ॠतिक का ये लुक बंसंती चोला दिवस के दौरान देखने को मिला । ॠतिक के ट्रेडिशनल लुक का श्रेय जाता है रोजो ब्रुनेलो जूते के साथ जिनाम फ़ैशन को ।

फ़ैशन डिजाइनर निखिल थम्पी के लिए रैम्प्वॉक करते ॠतिक रोशन ने अपने चार्म से सभी का दिल जीत लिया ।

आनुवंशिक रूप से धन्य, ॠतिक रोशन अपनी टोंड बॉडी, सजीले नयन-नक्श से पूरी तरह से ग्रीक गॉड स्टाइल को पूरा करते है । फ़िल्मों की बात करें तो ॠतिक जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 में नजर आएंगे । विकास बहल द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हम बॉलीवुड हंगामा पर ॠतिक रोशन को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते है ।