नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर बताता है कि सीरिज 90 के दशक पर आधारित है । और अगर आपने इसमें थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक देखी, तो वह उस समय के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक के साथ बहुत ही अजीब समानता रखते हैं । सूत्रों के मुताबिक, गुलशन देवैया का गेटअप 90 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है ।

कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर गंस एंड गुलाब्स से गुलशन देवैया का फ़र्स्ट लुक संजय दत्त की 90 के दशक की हेयर स्टाइल से इंस्पायर

गुलशन देवैया का लुक संजय दत्त से प्रेरित

प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “सीरीज़ 90 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था और कई लोगों ने इसे अपनाना शुरू कर दिया था । टीम ने सोचा कि 90 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर तरीका क्या हो सकता है । वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह विचार सुझाया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक भी थे । उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया ।

गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है । यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है । राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं । गुलशन फिलहाल लंदन में उलझ की शूटिंग कर के लौटे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं । भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है ।