फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के साथ एक बार फिर शो को होस्ट करते हुए नज़र आने वाले हैं । खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीज़न के साथ, रोहित आठवीं बार शो को होस्ट कर रहे हैं । वहीं रोहित की फ़िल्मों का भी उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में खुलकर बताया । साथ ही रोहित शेट्टी ने लेडी सिंघम को लेकर भी अपडेट दी ।

EXCLUSIVE: सिंघम अगेन के बाद रोहित शेट्टी क्या लेकर आने वाले हैं, गोलमाल यूनिवर्स या कॉप यूनिवर्स ? ये है इसका जवाब ; रोहित ने लेडी सिंघम को लेकर दिया अपडेट

सिंघम अगेन के बाद रोहित शेट्टी क्या लेकर आने वाले हैं ?

रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड हंगामा इंटरव्यू में एक्सक्लूसिवली अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में बताया जिन्हें वो शूट करने वाले हैं । रोहित ने कहा, “ख़तरों के खिलाड़ी के पूरा हो जाने के बाद मैं वेब सीरिज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स को पूरा करूँगा फिर उसके बाद सिंघम अगेन की शूटिंग करेंगे । और उसके बाद देखते हैं कि क्या करना है, कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए सिंबा शूट करना है या गोलमाल यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए उसकी अगली किश्त लानी है, ये तब भी फ़ैसला लिया जाएगा ।

इसी इंटरव्यू के दौरान जब रोहित से पूछा गया कि उनकी लेडी सिंघम फ़िल्म कब आ रही है ? इस पर रोहित ने कहा, “बहुत जल्द ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रोहित की पिछली फ़िल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी । और अब रोहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं ।